व्यापारी के हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी से मिला परिवार

शहर के जंडी मोहल्ला सोमवार को में हुए केला व्यापारी की हत्या के मामले में चेतन डूमरा के परिवार ने एसएसपी भूपेंद्र सिंह से मिलकर हत्यारों को जल्द से जल्द सामने लाने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Jan 2021 10:39 PM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2021 10:39 PM (IST)
व्यापारी के हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी से मिला परिवार
व्यापारी के हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी से मिला परिवार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : शहर के जंडी मोहल्ला सोमवार को में हुए केला व्यापारी की हत्या के मामले में चेतन डूमरा के परिवार ने एसएसपी भूपेंद्र सिंह से मिलकर हत्यारों को जल्द से जल्द सामने लाने की मांग की। एसएसपी ने परिवार को विश्वास दिलाया कि अभी जांच जारी है और सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और फाच्यूर्नर गाड़ियों को ट्रेस किया जा रहा है।

डीएसपी शहरी बरिदर सिंह पहले ही कह चुके हैं कि वारदात को अंजाम देने वालों का संबंध गैंगस्टरों से है और हत्या किस बात को लेकर की गई इस बारे जांच करीब पूरी हो चुकी है । बीते सोमवार की रात कार सवारो ने जंडी मोहल्ला निवासी चेतन डूमरा की उस समय गोलियां मार कर हत्या कर दी जब वे अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ रिश्तेदार को स्टेशन पर छोड़ कर गल वापस लौट रहा था। मानसिक परेशान किसान ने खुद को गोली मार की खुदकुशी संवाद सूत्र, खुईखेड़ा (फाजिल्का): गांव निहालखेड़ा में किसान की ओर से खुद को अपनी ही बंदूक के साथ गोली मारने के मामले में थाना खुईखेड़ा पुलिस ने शव का फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है।

मृतक संदीप कुमार के बेटे जसविद्र सिंह ने बताया कि वह बाहर नौकरी करता है और पिछले तीन महीने से छुट्टी लेकर घर आया हुआ था। उसका पिता संदीप अकसर ही अपने साथ अपनी लाइसेंसी 12 बोर बंदूक रखते थे। नौ जनवरी को उसके पिता ने खेत में ही अपनी बंदूक के साथ खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस को दिए बयान में जसविंद्र सिंह ने कहा कि घर में किसी भी तरह का कोई कलैह नहीं चल रहा था, जबकि उसका पिता कुछ समय से दिमागी रूप से परेशान था। जांच अधिकारी अंग्रेज सिंह ने बताया कि जसविद्र सिंह के बयानों पर धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है। उधर पता चला है कि उक्त व्यक्ति के पास मौजूद मोबाइल से एक वीडियो मिली है, जिसमें वह कह रहा है कि वह किसी से भी परेशान नहीं है, लेकिन वह अपनी जीवन लीला समाप्त करने जा रहा है।

chat bot
आपका साथी