घर में घुस परिवार से की मारपीट, 11 पर केस

थाना सदर फिरोजपुर की पुलिस ने रंजिशन घर में घुसकर युवक व उसके माता-पिता से मारपीट के आरोप में 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:46 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:46 PM (IST)
घर में घुस परिवार से की मारपीट, 11 पर केस
घर में घुस परिवार से की मारपीट, 11 पर केस

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना सदर फिरोजपुर की पुलिस ने रंजिशन घर में घुसकर युवक व उसके माता-पिता से मारपीट के आरोप में 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक इंस्पेक्टर करनैल सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता मिटू निवासी नवां बारेके ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर गुरविदर सिंह निवासी माछीवाड़ा, सारज सिंह, बाऊ सिंह, कर्मजीत सिंह, रिकू निवासी नवां बारेके ने छह अन्य लोगों के साथ मिलकर उसके घर में दाखिल होकर उसके व उसके माता-पिता से मारपीट की। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

घर में घुसकर मां-बेटे से की मारपीट, आठ पर केस संवाद सूत्र, खुईखेड़ा (फाजिल्का): खुईखेड़ा के रहने वाले एक व्यक्ति ने गांव के ही कुछ लोगों पर पुरानी रंजिश के चलते घर में घुसकर उसके व उसकी मां के साथ मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस को दी शिकायत में अंकित कुमार ने बताया कि उनका गांव निवासी सोनू के साथ पहले से झगड़ा चल रहा था, जिसकी रंजिश के चलते 10 मई की रात 9.30 बजे वह और उसकी माता मोहिनी घर में मौजूद थी तो घर का मेन गेट खुला था। इस दौरान सोनू, मोनू वासी खुईखेड़ा और 5-6 अज्ञात व्यक्ति हथियारों सहित उनके घर में दाखिल हो गए, जब उसने उनको रोकने का प्रयास किया तो उक्त लोगों ने उसे व उसकी मां के साथ मारपीट की व दोनों को जख्मी कर दिया। जांच अधिकारी मुख्य सिपाही सुखविदर सिंह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी