पत्नी से दहेज में दी गाड़ी वापस लेने के लिए झूठे केस का बनाया बहाना

तलाक का केस चल रहा था तो आरोपितों ने पत्नी से दहेज में दी गाड़ी लेने के लिए पति के खिलाफ असलहा बरामदगी के केस का बहना बना गाड़ी ले जाने की कोशिश की

JagranTue, 21 Sep 2021 10:24 PM (IST)
पत्नी से दहेज में दी गाड़ी वापस लेने के लिए झूठे केस का बनाया बहाना

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : तलाक का केस चल रहा था तो आरोपितों ने पत्नी से दहेज में दी गाड़ी लेने के लिए पति के खिलाफ असलहा बरामदगी के केस का बहना बना गाड़ी ले जाने की कोशिश की, जिसके बाद पीड़िता ने इंटरनेट पर जांच की तो थाना कुलगढ़ी में चार आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

थाना कुलगढ़ी के एएसआइ रमन कुमार ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता समनप्रीत कौर निवासी जालंधर कालोनी मलवाल रोड नजदीक बाबा लाल गुरु घर साहिब सिटी फिरोजपुर ने बताया कि उसका विवाह आरोपित गुरजीत सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह के साथ 2012 में हुआ था, जिनके दो बच्चे है। समनप्रीत कौर ने बताया कि दहेज में एक कार वरना नंबर पीबी-05डब्ल्यू-0182 उसके परिवार ने दी थी। उसका अपना पति के सात लड़ाई झगड़ा होने के कारण दोनों का तलाक का केस अदालत में चल रहा है और वह इस समय अपने मायके घर रह रही है। सनमप्रीत कौर ने बताया कि चार मई को एएसआई निरभै सिंह ने लालच में आकर आरोपित गुरजीत सिंह, सुरजीत सिंह वासी नाजू शाह मिश्री वाला, निर्मल सिंह वासी रुकनशाह वाला से मिलीभगत करके उसके घर कार लेने के लिए चले गए और कहा कि उसके पति गुरजीत सिंह के खिलाफ थाना सदर फतियाबाद हरियाणा में अवैध हथियार रखने का मामला दर्ज हुआ है, जिस कारण उसकी कार लेकर जानी है। शिकायतकर्ता ने बताया कि शक होने पर उसने अपने वकील के जरिए इंटरनेट पर चेक किया तो कोई मामला दर्ज नहीं किया गया था और 112 हेल्पलाइन पर सूचना देने पर आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामल दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.