फैक्ट्री के फोरमेन ने बेचे तारकोल के ड्रम, केस

ठेके पर सड़क बनाने वाले मालिक ने तारकोल की फैक्ट्री से तारकोल चोरी करते हुए फोरमैन को पकड़ लिया। पुलिस को शिकायत के बाद फैक्ट्री के मुलाजिम पर मामला दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:28 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:28 PM (IST)
फैक्ट्री के फोरमेन ने बेचे तारकोल के ड्रम, केस
फैक्ट्री के फोरमेन ने बेचे तारकोल के ड्रम, केस

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : ठेके पर सड़क बनाने वाले मालिक ने तारकोल की फैक्ट्री से तारकोल चोरी करते हुए फोरमैन को पकड़ लिया। पुलिस को शिकायत के बाद फैक्ट्री के मुलाजिम पर मामला दर्ज किया गया है। थाना कुलगढ़ी के एएसआइ बलदेव सिंह ने बताया कि वरुण मोगा निवासी न्यू माडल टाऊन फिरोजपुर की ओर से ठेकेदारी पर लिया प्लांट सतपाल कांट्रेक्टर के नाम पर गांव मोहकम भट्टी लिक रोड पर लगा हुआ है। फैक्ट्री में फोरमैन शमशाद आलम को तारकोल और बजरी तैयार करने के लिए साल 2010 से रखा हुआ था। सोमवार सुबह तड़कसार तीन बजे प्लांट से ट्रक चालक जगजीत सिंह ने उसे फोन पर जानकारी दी कि फोरमैन शमशाद आलम महिदरा पिकअप गाड़ी में तारकोल के ड्रम भरकर बेचने के लिए जीरा की तरफ जा रहा है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

चोरी की मोटरसाइकिलों सहित दो काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना लक्खोके बहिराम और थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिलों सहित दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। थाना लक्खोके बहिराम के एएसआइ सुखचैन सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी ने सोमवार शाम शरीह वाला रोड पर बेआबाद भट्ठे से आरोपित गोरा निवासी बीड़ हरबंसपुरा को चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है। वहीं थाना सिटी फिरोजपुर के हवलदार गुरविदर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ आरोपित संदीप सिंह उर्फ सीप निवासी गांव लेली वाला हाल नेहाला किलचा को नाकाबंदी कर चोरी के मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है आरोपितों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी