मुलाजिम एवं पेंशनर कल से देंगे धरने

मुलाजिम एवं पेंशनर तालमेल संघर्ष कमेटी के पदाधिकारियों की बैठक प्रधान सुरिदर शर्मा की अध्यक्षता में संयुक्त फोर्म सर्कल फिरोजपुर के दफ्तर में हुई

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 09:46 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 09:46 PM (IST)
मुलाजिम एवं पेंशनर कल से देंगे धरने
मुलाजिम एवं पेंशनर कल से देंगे धरने

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : मुलाजिम एवं पेंशनर तालमेल संघर्ष कमेटी के पदाधिकारियों की बैठक प्रधान सुरिदर शर्मा की अध्यक्षता में संयुक्त फोर्म सर्कल फिरोजपुर के दफ्तर में हुई, जिसमें गुरदित्त सिंह, अश्वनी कुमार प्रधान, जगतार सिंह सर्कल प्रधान, बचन सिंह, सुरजपाल सिंह, सतीश कुमार, रमनदीप सिंह, राजेश देवगन, मनमीत सिंह, शिगार चंद, सुखदेव सिंह, दर्शन सिंह, राम कृष्ण, तरसेम सिंह आदि ने हिस्सा लिया और बैठक में फैसला किया गया कि जो संघर्ष पॉवर काम की मैनेजमेंट के खिलाफ हो रहा है, उसके संबंध में 29 नवंबर को सर्कल फिरोजपुर के मुलाजिम सर्कल दफ्तर के समक्ष संयुक्त तौर पर धरना देंगे।

इसके बाद प्रदर्शनकारी छावनी के बाजारों में मार्च भी निकालेंगे। उन्होंने कहा कि यदि सरकार ने कर्मचारियों की मांगों का हल तुरंत नही किया तो दो दिसंबर से संयुक्त फोर्म की काल पर सीएम पंजाब के निवास स्थान पर धरना दिया जाएगा।

बिश्नोई समाज की समस्याएं जल्द होंगी हल : कोटली संवाद सहयेागी, अबोहर : पंजाब के उद्योग, सूचना टेक्नोलाजी विज्ञानमंत्री गुरकीरत सिंह कोटली ने शनिवार को गांव सुखचैन में गोशाला सदन वेलफेयर सोसायटी द्वारा करवाई जा रही धेनू मानस ज्ञान यज्ञ कथा में शिरकत की। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री कोटली ने ऐलान किया बिश्नोई भाईचारे की सभी जायज मांगों को मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के समक्ष रख जल्द हल करवाया जाएगा।

उन्होंने गांव की गोशाला के लिए पांच लाख की ग्रांट देने का ऐलान भी किया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री ने पंजाब सरकार की ओर से राज्य के विकास के लिए किए जा रहे कार्यों बारे लोगों को जानकारी दी। बल्लु़आना के विधायक नत्थू राम ने इलाके के लिए किए कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि छह करोड़ 40 लाख की लागत से सभी ढाणियों को बिजली पहुंचाई गई है व 10 करोड़ की लागत से 45 किलोमीटर लंबी सड़कों का निर्माण किया गया है, जबकि सुखचैन व रामसरा माइनर का 36 करोड़ से निर्माण जल्द शुरू हो जाएगा। इस मौके पर संजय कुमार प्रधान वेलफेयर सोसायटी, सुरिद्र चेयरमैन, गंगाबिश्न भादू प्रधान अखिल भारतीय बिश्नोई सभा, मार्केट कमेटी के चेयरमैन सुरेंद्र बिश्नोई, कुलदीप सिंह जोहल, हरनेक सिंह चहल, प्रीत चहल, आरडी बिश्नोई, विषणु भगवान डेलू, अक्षय बिश्नोई, निर्मला डेलू, कविता रानी, जोती प्रकाश वाइस चेयरमैन मार्केट कमेटी व सुभाष बागड़ी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी