मार्केट कमेटी के दफ्तर से बिजली का सामान चोरी

थाना जीरा की पुलिस ने मार्केट कमेटी जीरा के दफ्तर से बिजली का सामान चोरी करने के आरोप में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 09:44 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 09:44 PM (IST)
मार्केट कमेटी के दफ्तर से बिजली का सामान चोरी
मार्केट कमेटी के दफ्तर से बिजली का सामान चोरी

संवाद सहयोगी, जीरा (फिरोजपुर) : थाना जीरा की पुलिस ने मार्केट कमेटी जीरा के दफ्तर से बिजली का सामान चोरी करने के आरोप में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना जीरा के एएसआइ अनवर मसीह ने बताया कि दफ्तर मार्केट कमेटी जीरा के अधिकारियों ने शिकायत दी कि कमेटी कर्मचारी ने सावन सीजन 2021 शुरू होने पर जब दिन दफ्तर के बिजली वाले स्टोर का दरवाजा खोला तो पता चला कि स्टोर के पिछले दरवाजे का कुंडा टूटा हुआ था और अंदर से बिजली का काफी सामान गायब था। दफ्तर के अधिकारियों ने बताया कि चोर अंदर से स्विच, छत वाले पंखे, मास्चर मीटर बड़े, हेड मास्चर मीटर, स्टैप लाइजर, तारें व हेडलाइट व अन्य सामान चोरी कर ले गया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जमीन विवाद को लेकर की मारपीट

संवाद सहयोगी, मल्लांवाला (फिरोजपुर): बस्ती मैरेवाल दाखली चंगाली जदीद में जमीन विवाद को लेकर व्यक्ति से मारपीट के आरोप में एक आरोपित पर मामला दर्ज किया है। थाना मल्लांवाला के एएसआइ अवनीत सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में गुरविदर सिंह पुत्र कृपाल सिंह वासी गांव चंगाली जदीद ने बताया कि आरोपित जरनैल सिंह निवासी गांव चंगाली जदीद ने ठेके पर जमीन लेकर फसल लगाई हुई है और वह जब उसकी फसल में बने रास्ते से मोटरसाइकिल अपने खेत से हरा चारा लेकर जा रहा था तो जरनैल सिंह ने उसे रास्ते से गुजरने से मना किया। इसी बात की रंजिश को लेकर आरोपित ने उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने आरोपित पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी