फिरोजपुर में कोरोना से आठ की मौत, छह शहर से

जिले में मंगलवार को कोरोना से आठ लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में छह शहर के और तीन ग्रामीण क्षेत्रों से है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 10:31 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 10:31 PM (IST)
फिरोजपुर में कोरोना से आठ की मौत, छह शहर से
फिरोजपुर में कोरोना से आठ की मौत, छह शहर से

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिले में मंगलवार को कोरोना से आठ लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में छह शहर के और तीन ग्रामीण क्षेत्रों से है। इसके अलावा मंगलवार को फिरोजपुर में 242 नए केस सामने आए हैं, जबकि 133 संक्रमितों ने बीमारी को मात भी दी है।

कोरोना से मरने वालों में फिरोजपुर शहर के 86 वर्षीय पुरुष, 62 वर्षीय पुरुष, 85 वर्षीय महिला, 70 वर्षीय महिला, 70 वर्षीय पुरुष, 58 वर्षीय महिला और ब्लाक कस्सोआणा की 60 वर्षीय महिला, 55 वर्षीय पुरुष शामिल है। जिला फिरोजपुर में संक्रमण से मरने वालों की संख्या 322 हो गई है। 242 नए केस मिलने से संक्रमितों की संख्या 10820 हो गई है। मंगलवार को 1244 लोगों के टेस्ट किए गए, जबकि 700 टेस्ट की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।

अबोहर में दो ने तोड़ा दम संस, अबोहर : अबोहर में कोरोना संक्रमितों की मौत का आंकडा कुछ कम हुआ है। मंगलवार को दो लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई, जिनका नर सेवा नारायण सेवा समिति सदस्यों ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के सहयोग से अंतिम संस्कार करवाया।

उत्तम विहार कालोनी निवासी 41 वर्षीय विक्रम पुत्र रोशन लाल के सैंपल पांच मई को लिए गए तो वे कोरोना पोजिटिव निकले, जिनका इलाज श्रीगंगानगर में चल रहा था, जहां उनकी मौत हो गई। इसके अलावा पटेल पार्क के निकट निवासी 65 वर्षीय आशा रानी पत्नी प्यारे लाल की हालत खराब होने पर उनके सैंपल लिए गए तो वह पाजिटिव पाई गई, उनका उपचार भी श्रीगंगानगर में चल रहा था, जहां उनकी मौत हो गई। गौरतलब है कि इससे पहले करीब दो सप्ताह से अबोहर में कोरोना से रोजाना ही चार से पांच लोगों की जान जा रही थी।

chat bot
आपका साथी