नशे में छोटे भाई के सिर पर लकड़ी का बाला मार की हत्या

जिले के सरहदी गांव टेंडीवाला में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने छोटे भाई के सिर पर लकड़ी के बाले से वार कर उसकी हत्या कर दी। दोनों भाइयों के परिवार एक ही घर में रहते थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Jun 2021 10:39 PM (IST) Updated:Sun, 06 Jun 2021 10:39 PM (IST)
नशे में छोटे भाई के सिर पर लकड़ी का बाला मार की हत्या
नशे में छोटे भाई के सिर पर लकड़ी का बाला मार की हत्या

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिले के सरहदी गांव टेंडीवाला में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने छोटे भाई के सिर पर लकड़ी के बाले से वार कर उसकी हत्या कर दी। दोनों भाइयों के परिवार एक ही घर में रहते थे। घटना चार जून देन शाम की है। थाना सदर फिरोजपुर पुलिस ने मृतक सतनाम सिंह (43) की पत्नी छिदो बाई के बयान पर उसके जेठ राम सिंह के खिलाफ धारा 304 के तहत दर्ज किया है। ग्रामीणों का कहना है कि वारदात के दौरान आरोपित शराब के नशे में था।

पुलिस को दिए बयान में सतनाम सिंह की पत्नी छिदो बाई ने बताया कि उनका परिवार मजदूरी करता है और सतनाम रोजाना की तरह शुक्रवार की शाम को चारपाई पर बैठ खाना खा रहा था तो उसका जेठ राम सिंह उसके पति के पास आया और लकड़ी के बाले से उसके सिर पर वार करने शुरू कर दिए और लहूलुहान होने पर होने पर सतनाम चारपाई से नीचे गिर गया, जिसे सिविल अस्पताल ले जाने की कोशिश की गई, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। वहीं वारदात के बाद ही आरोपित फरार है।

उधर, ग्रामीणों का कहना है कि घटना के दौरान आरोपित राम सिंह ने शराब पी रखी थी, जबकि जांच अधिकारी करनैल सिंह ने कहा कि आरोपित शराब पीता होगा, लेकिन अभी पकड़े जाने के बाद ही वारदात की वजह पता चल पाएगी। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। हत्या के कारणों का नहीं चल पाया पता

एएसआइ करनैल सिंह ने बताया कि मजदूर परिवार से संबंधित दोनों भाइयों में किसी तरह की कोई तकरार नहीं थी और घटना को अंजाम किस कारण दिया गया। इस बात की जानकारी आरोपित की गिरफ्तारी के बाद ही मिलेगी। फिलहाल आरोपित फरार है।

chat bot
आपका साथी