बिना नंबर के वाहन चालकों की अब खैर नहीं

सीमावर्ती जिले में बढ़ते अपराध पर कंट्रोल करने के लिए जिला पुलिस ने बड़े स्तर पर योजना तैयार की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 10:24 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 10:24 PM (IST)
बिना नंबर के वाहन चालकों की अब खैर नहीं
बिना नंबर के वाहन चालकों की अब खैर नहीं

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : सीमावर्ती जिले में बढ़ते अपराध पर कंट्रोल करने के लिए जिला पुलिस ने बड़े स्तर पर योजना तैयार की है। पुलिस की ओर से लूटपाट, चोरी, गोलीबारी की घटनाओं की रोकथाम के लिए प्लान तैयार करने के साथ ही हथियारों के साथ इंटरनेट मीडिया पर फोटो वायरल करने वालों पर भी कार्रवाई शुरू की गई है।

एसएसपी राजपाल सिंह संधू ने बताया कि जिले में बिना नंबर के वाहनों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने बड़े स्तर पर आपरेशन चला पिछले 11 दिन में ही 220 बाइक पकड़ी है। उन्होंने कहा कि अकसर देखने में आया कि कुछ युवा अपराध को अंजाम देने के लिए बिना नंबर की बाइक का इस्तेमाल करते हैं, जिन पर कंट्रोल करने के लिए पुलिस एक्शन के मूड में आ गई है। पुलिस द्वारा चौक-चौराहों पर नाकाबंदी भी की जा रही है।

एसएसपी ने कहा कि लाइसेंसी हथियारों से हवाई फायर करने तथा फोटो इंटरने मीडिया पर वायरल करने वालों के खिलाफ भी पुलिस ने कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। उहोंने दावा किया कि पिछलेएक माह के काफी मात्रा में नशा पकड़ा गया है। राजपाल संधू ने कहा कि जिले में हो रहे अपराध को ट्रेस करने में पुलिस की टीमें अहम कार्य कर रही है। इनका नही लगा कोई सुराग

-18 अगस्त को छावनी के रेलवे रोड़ पर पिस्तौल के बल पर लुधियाना के व्यापारी से 4.50 लाख रुपये लूटने वालों का 72 घंटे बाद भी पुलिस को कोई सुराग नही लग पाया है।

- गांव झोक हरिहर में पिस्तौल के बल पर पेट्रोल पंप पर 30 हजार रुये लूटने वालों का भी अभी कोई सुराग नहीं है।

- 13 अगस्त को इच्छेवाला रोड पर करियाना दुकानदार को पिस्तौल दिखाकर करीब 1900 रुपए की राशि लूट ली गई। पुलिस आरोपितों का कोई सुराग नहीं लगा पाई

chat bot
आपका साथी