पेट्रोल पंप पर बिजली ठीक कर रहे ड्राइवर की करंट लगने से मौत, दो घायल

मोगा रोड पर स्थित हरियाली पेट्रोल पंप पर रविवार को बिजली का फाल्ट ठीक करते समय करंट लगने से एक मुलाजिम की मौत हो गई व दो अन्य घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 10:19 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 10:19 PM (IST)
पेट्रोल पंप पर बिजली ठीक कर रहे ड्राइवर की करंट लगने से मौत, दो घायल
पेट्रोल पंप पर बिजली ठीक कर रहे ड्राइवर की करंट लगने से मौत, दो घायल

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : मोगा रोड पर स्थित हरियाली पेट्रोल पंप पर रविवार को बिजली का फाल्ट ठीक करते समय करंट लगने से एक मुलाजिम की मौत हो गई व दो अन्य घायल हो गए। मृतक की पहचान 22 वर्षीय जगमीत सिंह निवासी गांव तूत के रूप में हुई है, जबकि दो मुलाजिम किशोर व आकाश निवासी फिरोजपुर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। काम की जानकारी न होने के बावजूद ये तीनों मुलाजिम पंप मालिक के कहने पर बिजली की सप्लाई का फाल्ट ठीक करने लगे थे। मृतक के परिवारों ने पेट्रोल पंप मालिक को मौत का जिम्मेदार ठहराया है। थाना कुलगढ़ी इस मामले में जांच रही है ।

जगमीत सिंह पेट्रोल पंप पर ड्राइवर का काम करता था। मृतक के पारिवारिक सदस्यों ने आरोप लगाया कि जमगीत व उसके दो साथियों को बिजली का काम नहीं आता था। उन्होंने आरोप लगाया कि जब वे बिजली को ठीक करने का काम जानता ही नहीं तो उसके मालिक को उससे बिजली की सप्लाई ठीक करने संबंधी काम नहीं करवाना चाहिए था।

उन्होंने कहा कि अब तक उनके पंप के मालिक विकास मित्तल की तरफ से उनको कोई संपर्क नहीं किया गया। मृतक और जख्मी व्यक्तियों के पारिवारिक मैंबरों ने जहां सरकार से मुआवजे और आर्थिक मदद की मांग की है वहीं साथ बिजली का करंट लगने से हुई की मौत का जिम्मेवार पैट्रोल पंप के मालिक को ठहराया है । उस खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है। दूसरी ओर घायलों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है । पेट्रोल पंप मालिक के खिलाफ केस

थाना कुलगढ़ी के प्रभारी जतिद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद हरियाली पंप के मालिक विकास मित्तल पर धारा 304 के तहत मुकद्दमा दर्ज किया है और आरोपित फरार है। जल्द ही उसे काबू कर लिया जाएगा। घायलों की हालत खतरे से बाहर है।

chat bot
आपका साथी