प्रशासनिक फेरबदल : डिवीजनल कमिश्नर और एसडीएम का तबादला

जिले में प्रशासनिक फेरबदल करते हुए राज्य सरकार ने फिरोजपुर के डिविजनल कमिश्नर जीए और एसडीएम फिरोजपुर और जीरा का तबादला किया है। सोमवार को जारी हुआ आदेशों के मुताबित फिरोजपुर डिविजनल कमिश्नर राहुल भंडारी को बदल कर उनकी जगह दलजीत सिंह मांगट को फिरोजपुर में नियुक्त किया है।

JagranTue, 27 Jul 2021 10:44 PM (IST)
प्रशासनिक फेरबदल : डिवीजनल कमिश्नर और एसडीएम का तबादला

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : जिले में प्रशासनिक फेरबदल करते हुए राज्य सरकार ने फिरोजपुर के डिविजनल कमिश्नर, जीए, और एसडीएम फिरोजपुर और जीरा का तबादला किया है। सोमवार को जारी हुआ आदेशों के मुताबित फिरोजपुर डिविजनल कमिश्नर राहुल भंडारी को बदल कर उनकी जगह दलजीत सिंह मांगट को फिरोजपुर में नियुक्त किया है। इसी तरह फिरोजपुर के जीए रविदर अरोड़ा और एसडीएम अमित गुप्ता का यहां से तबादला कर दिया गया है। जीरा के एसडीएम रविदर सिंह का नाम भी तबादलों की सूची में है। चारूमीता को जीरा का एसडीएम और सूबा सिंह को फिरोजपुर के जीए पद पर नियुक्त किया गया है।

उधर, फिरोजपुर के नए सिविल सर्जन डा.राजिदर अरोड़ा ने अपना कार्यभार संभाल लिया है। इससे पहले वह ईएसआइ अस्पताल अमृतसर साहिब में बतौर मेडिकल सुपरिंटेंडेंट नियुक्त थे। डा. अरोड़ा हड्डियों के रोगों के माहिर डाक्टर हैं। फाजिल्का जिले की 10वीं वर्षगांठ पर लगाए 10 पौधे संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले के दसवीं वर्षगांठ पर जिला प्रशासनिक कांप्लेक्स में समारोह का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता डिप्टी कमिश्नर अरविंद पाल सिंह संधू ने की। इस मौके डिप्टी कमिश्नर अरविंद पाल सिंह संधू ने समूह जिला निवासियों को जिले की स्थापना दिवस पर बधाई देते कहा कि प्रशासन हमेशा ही अपने लोगों को बेहतर प्रशासनिक सेवाएं देने के लिए वचनबद्ध है।

उन्होंने जिले के विकास में योगदान देने के लिए जिले में सेवा निभाकर जा चुके अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ-साथ इस समय जिले में काम कर रहे अधिकारियों और कर्मचारियों को भी शुभकामनाएं भेंट की। उन्होंने अपील की कि वह पूरी लगन के साथ जिले की तरक्की व यहां के लोगों की बेहतरी के लिए काम करते रहें। इस मौके फाजिल्का के एसडीएम केशव गोयल व जलालाबाद के एसडीएम सूबा सिंह जिनकी यहां से बदली हुई है, कि सेवाओं की प्रशंसा करते हुए डीसी ने उनको आगे वाली नियुक्ति के लिए शुभकामनाएं दी। इन दोनों अधिकारियों ने जिले में ड्यूटी के दौरान अपने अनुभव सांझे किए। इस मौके जिले की स्थापना के 10 साल पूरे होने पर जिला प्रशासनिक कांप्लेक्स में फलों के 10 पौधे भी लगाए गए। डिप्टी कमिश्नर ने विभागों को कहा कि हर विभाग जिले की स्थापना के 10 साल पूरे होने पर अधिक से अधिक पौधे लगाए। इसके उपरांत डीसी कार्यालय की अलग-अलग शाखाओं के अधिकारी और कर्मचारियों के साथ भी अलग तौर पर डिप्टी कमिश्नर द्वारा लोगों को बेहतर तरीके के साथ प्रशासनिक सेवाएं देने के लिए बैठक की गई। इस मौके एडीसी अभिजीत कपलिश, एडीसी डी सागर सेतिया, एसपीडी अजय राज सिंह, सहायक कमिश्नर कंवरजीत सिंह, तहसीलदार शीशपाल, जिला फूड सप्लाई कंट्रोलर गुरप्रीत सिंह कंग, जिला शिक्षा अफसर डा. त्रिलोचन सिंह, डा. सुखवीर सिंह बल, तहसील भलाई अफसर अशोक कुमार व अन्य उपस्थित थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.