जिला सेशन जज ने 30 तक स्थगित की केसों की तारीखें

कोरोना महामारी के चलते माननीय जिला व सेशन जज कम चेयरमैन जिला कानूनी सेवा अथारिटी फिरोजपुर किशोर कुमार ने 30 अप्रैल तक फिरोजपुर जीरा व गुरुहरसहाय की सभी अदालतों में काम कुछ समय के लिए कम करने के लिए निर्देश दिए है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 10:24 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 10:24 PM (IST)
जिला सेशन जज ने 30 तक  स्थगित की केसों की तारीखें
जिला सेशन जज ने 30 तक स्थगित की केसों की तारीखें

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : कोरोना महामारी के चलते माननीय जिला व सेशन जज कम चेयरमैन जिला कानूनी सेवा अथारिटी फिरोजपुर किशोर कुमार ने 30 अप्रैल तक फिरोजपुर, जीरा व गुरुहरसहाय की सभी अदालतों में काम कुछ समय के लिए कम करने के लिए निर्देश दिए है। उन्होंने आदेशों में बहुत जरुरी केसों जैसे जमानत, स्टेय मामलों व सुपुर्दगी जैसे मामलों को छोड़कर सभी केसों की तारीखें 30 तक स्थगित कर दी है। उन्होंने कहा कि यह फैसला लोगों को कोरोना महामारी से बचाने के लिए लिया गया है और जिन केसों में लोग अपनी सुनवाई करवाने के लिए आएंगे उन्हें भी विशेष तौर पर कोरोना की सावधानियों का पालन करना होगा। उन्होंने कहा कि कोई भी वकील व उनके सहायक जनता को कचहरी में कम ही आने की अनुमति दें। ट्रेनों और रेलवे परिसर में बिना मास्क होगा 500 जुर्माना संवाद सहयोगी,फिरोजपुर : अगर आप बिना मास्क पहने ट्रेनों और रेलवे परिसर में गए तो 500 रुपये जुर्माने का भुगतान करना पड़ेगा। ये आदेश डीआरएम राजेश अग्रवाल ने जारी किये हैं । मंडल प्रबंधक ने कहा कि कोविड-19 के मद्देनजर अगर कोई भी व्यक्ति जो मास्क नहीं पहनता है और रेलवे परिसर (ट्रेनों सहित) में प्रवेश करता है तो उसे 500 रुपये जुर्माना किया जाएगा।

अब सेवा केंद्रों में भी मिलेंगी फर्दे संवाद सूत्र, फाजिल्का, फिरोजपुर : फर्द सेवा अब ई-सेवा पंजाब पोर्टल द्वारा सेवा केंद्रों में उपलब्ध करवाए जाने की शुरुआत हो चुकी है। डिप्टी कमिश्नर अरविंद पाल सिंह संधू ने बताया कि आवेदक अपेक्षित जानकारी मुहैया करवा कर 20 रुपए फीस सहित अब सेवा केंद्रों में फर्द की कापी अप्लाई कर सकते हैं। जिले में जिला प्रशासनिक कांप्लेक्स सेवा केंद्र, नगर कौंसिल फाजिल्का, अनाज मंडी अबोहर, तहसील कांप्लेक्स अबोहर, अरनीवाला एफएमरोड, मार्केट कमेटी जलालाबाद, तहसील कांप्लेक्स जलालाबाद, बल्लूआना, अजीमगढ़, बहाव वाला, खुईयां सरवर, पंजकोसी, सीतो गुणो, घल्लू, मंडी अमीन गंज, लाधूका, चक्क खेरे वाला, घुबाया और चक्क सुहेले वाला सेवा केंद्रों में फर्द सेवा उपलब्ध है।

chat bot
आपका साथी