बस हादसे के पीड़ितों को मुआवजे के चेक बांटे

नवजोत सिंह सिद्धू की बतौर पंजाब प्रधान ताजपोशी के मौके पर जीरा के विधायक कुलबीर सिंह जीरा के नेतृत्व में कोट-ईसे खां-मोगा रोड पर स्थित गांव लोहारा के नजदीक हादसे का शिकार हुई मिन्नी बस के पीड़ितों को सांसद जसबीर सिंह डिम्पा के नेतृत्व में विधायक कुलबीर सिंह जीरा ने पांच-पांच लाख रुपये तथा घायलों के वारिसों को 50-50 हजार रुपये के चेक बांटे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 10:06 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 10:06 PM (IST)
बस हादसे के पीड़ितों को मुआवजे के चेक बांटे
बस हादसे के पीड़ितों को मुआवजे के चेक बांटे

संवाद सूत्र, जीरा( फिरोजपुर ): नवजोत सिंह सिद्धू की बतौर पंजाब प्रधान ताजपोशी के मौके पर जीरा के विधायक कुलबीर सिंह जीरा के नेतृत्व में कोट-ईसे खां-मोगा रोड पर स्थित गांव लोहारा के नजदीक हादसे का शिकार हुई मिन्नी बस के पीड़ितों को सांसद जसबीर सिंह डिम्पा के नेतृत्व में विधायक कुलबीर सिंह जीरा ने पांच-पांच लाख रुपये तथा घायलों के वारिसों को 50-50 हजार रुपये के चेक बांटे।

विधायक कुलबीर सिंह जीरा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह तथा नवजोत सिंह सिद्धू प्रधान पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने पिछले दिनों हुए मोगा बस हादसे में मृतकों के परिवारों को पांच लाख रुपये तथा घायलों को 50 हजार देने का ऐलान किया था, जिसके तहत मैंबर पार्लियामैंट जसबीर सिंह डिम्पा के नेतृत्व में मृतक बस ड्राइवर गुरदेव सिंह पुत्र मोहन सिंह वासी गांव घुद्दूवाला, सुखदेव सिंह पुत्र जसपाल सिंह तथा विरसा सिंह पुत्र बलकार सिंह वासी गांव मलसियां कला के परिवारों के साथ दुख व्यक्त करने के लिए अंतिम अरदास में शामिल होने उपरांत मृतकों के परिवारों को चेक दिए गए।

विधायक कुलबीर जीरा ने हादसा पीड़ितों के साथ जताया दुख संस, जीरा (फिरोजपुर ): चाहे लाख रिश्तेदार हों पर भरी जवानी में किसी के परिवार के सदस्य का इस दुनिया से चले जाने की चीस पीड़ित परिवार के सदस्यों के कलेजे में हमेशा पड़ती रहती है। इन शब्दों का प्रकटावा विधायक कुलबीर सिंह जीरा ने कोट ईसे खां मोगा रोड पर स्थित गांव लौहारा के नजदीक घटित एक दर्दनाक हादसे के दौरान मिन्नी बस ड्राइवर गुरदेव सिंह वासी गांव दुआला, सुखदेव सिंह तथा विरसा सिंह गांव मलसियां कला के वारिसों के साथ हमदर्दी प्रकट करते हुए कहे।

विधायक जीरा ने कहा कि मृतक व्यक्ति के रिश्तेदार तथा दोस्त मित्र भोग पढ़ने उपरांत धीरे धीरे मृतक को भूल जाते हैं। परन्तु मृतक के जाने का दुख जो मृतक के पारिवारिक सदस्यों को होता है। इस मौके उनके साथ मैंबर पार्लियामेंट जसबीर सिंह डिम्पा भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी