पड़ोसियों में विवाद, परिवार के छह लोग घायल

आर्य नगरी में शुक्रवार रात पड़ोसियों में हुए झगडे़ में परिवार के छह लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 10:28 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 10:28 PM (IST)
पड़ोसियों में विवाद, परिवार के छह लोग घायल
पड़ोसियों में विवाद, परिवार के छह लोग घायल

संस, अबोहर : आर्य नगरी में शुक्रवार रात पड़ोसियों में हुए झगडे़ में परिवार के छह लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आर्य नगर निवासी अमित कुमार पुत्र कृष्ण लाल ने बताया कि शुक्रवार शाम को उनकी टंकी का पानी ओवरफलो होकर पड़ोसियो के घर चला गया।

इसी बात से गुस्साए पड़ोसी उनके घर में घुस आए और उन पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया, जब बीच बचाव में उसका भाई निखिल व मनीश तथा साथी हरदीप व बिजली मकैनिक ओम प्रकाश व उसका पिता कृष्ण लाल व मां पूनम आए तो उन्हें भी घायल कर दिया। सभी को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद निखिल व ओम प्रकाश को रेफर कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है व पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खेत के रास्ते को लेकर की मारपीट, किए हवाई फायर संवाद सहयोगी, अबोहर : थाना खुइयां सरवर पुलिस ने खेत के रास्ते को लेकर व्यक्ति से मारपीट के आरोप में 17 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। राम कुमार पुत्र हंसराज निवासी गांव शेरगढ ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपितों से एक लाख 15 हजार रुपये लेने है व खेत में पड़ोसी भी है व उनके खेत को हमारे खेत से रास्ता जाता है, जो उन्होंने बंद कर दिया है। इसी रंजिश के चलते शंकर लाल, राम कुमार, कृष्ण कुमार, फूला राम भूरी देवी पत्नी फूलाराम सभी वासी गांव शेरगढ़, अमर, चंद्र भान निवासी सैय्यदांवाली , छिदा वासी सपांवाली व 8-9 अज्ञात व्यक्तियों ने शुक्रवार को उसके खेत में हथियारों सहित आकर उनके साथ मारपीट की, जिस कारण उसके पिता व माता घायल हो गए, जोकि फरीदकोट मेडिकल कॉलेज में भर्ती है। इतना ही नहीं आरोपितों ने फायर भी किए। पुलिस ने रामकुमार के बयानों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी