विकास के लिए नहीं कोई घोषणा नहीं, डिप्टी सीएम ने विधायक की तारीफों के बांधे पुल

चुनावी दौर में विकास का रास्ता देख रहे फिरोजपुर को एक बार फिर निराश होना पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 10:17 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 10:17 PM (IST)
विकास के लिए नहीं कोई घोषणा नहीं, डिप्टी सीएम ने विधायक की तारीफों के बांधे पुल
विकास के लिए नहीं कोई घोषणा नहीं, डिप्टी सीएम ने विधायक की तारीफों के बांधे पुल

संजय वर्मा, फिरोजपुर : चुनावी दौर में विकास का रास्ता देख रहे फिरोजपुर को एक बार फिर निराश होना पड़ा। पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखजिदर सिंह रंधावा शुक्रवार को फिरोजपुर पहुंचे तो सही लेकिन जिले के लिए कोई विशेष घोषणा नहीं की। पंचायत भवन के उद्घाटन के बाद उन्होंने जीरा के विधायक कुलबीर जीरा की जमकर तरीफ तो की लेकिन चुनावों से पहले विकास के एजेंडे पर बात नहीं कर सके।

शुक्रवार को उप मुख्यमंत्री रंधावा तहसील जीरा और फिरोजपुर के गांव टिब्बी में मिल्कफैड के चेयरमैन गुरभेज सिंह टिब्बी के घर पहुंचे थे। जिले में बदल रहे सियासी हालातों को लेकर कांग्रेस के नेताओं पर लोगों की नजर है। जीरा में पुराने अकाली नेता अवतार सिंह जीरा के भाजपा में शामिल होने और भाजपा की ओर से विधानसभा चुनावों में सक्रियता बढ़ाने के बाद फिरोजपुर का सियासी माहौल बदल रहा है। ऐसे में फिरोजपुर के विकास को लेकर चन्नी सरकार की तरफ जिले के वोटर्स की नजर है। गुरुहरसहाय में पूर्व खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का विरोध होने के बाद वर्करों और मतदाताओं को उम्मीद थी कि उप मुख्यमंत्री जिला फिरोजपुर को लेकर कोई विशेष घोषणा कर सकते है। उम्मीदों के विपरीत उप मुख्यमंत्री सुखजिदर सिंह रंधावा ने विकास को लेकर कोई घोषणा न कर जीरा के कांग्रेसी विधायक कुलबीर जीरा की तारीफ की और इलाका निवासियों को जीरा परिवार का समर्थन करने का आह्वान किया। नहीं पहुंचे विधायक

उप मुख्यमंत्री सुखजिदर सिंह रंधावा के जीरा और फिरोजपुर दौरे में फिरोजपुर शहरी, ग्रामीण और देहाती के अलावा गुरुहरसहाय के विधायक कार्यक्रम में नहीं पहुंचे। कुलबीर जीरा के हलके में कार्यक्रम आयोजित होने के कारण दूसरे विधायकों का पहुंचना पार्टी में गुटबंदी जाहिर करता है। मिल्कफैड के चेयरमैन गुरभेज सिंह टिब्बी का पूर्व मंत्री और गुरुहरसहाय के विधायक राणा गुरमीत सिंह सोढी से अलगाव किसी से छिपा नहीं है।

chat bot
आपका साथी