अध्यापकों को परीक्षाओं की तैयारी की छूट देने की मांग

डेमोक्रेटिक टीचर्ज फ्रंट पंजाब के फिरोजपुर के प्रधान राजदीप संधू और सचिव बलराम शर्मा ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि वार्षिक परीक्षाओं के बिल्कुल नजदीक आकर खोले गए स्कूलों में शिक्षा विभाग पंजाब की ओर से विद्यार्थियों के धड़ाधड़ लिए जा रहे पेपरों की कवायद तुरंत बंद होनी चाहिए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 10:35 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 10:35 PM (IST)
अध्यापकों को परीक्षाओं की तैयारी की छूट देने की मांग
अध्यापकों को परीक्षाओं की तैयारी की छूट देने की मांग

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : डेमोक्रेटिक टीचर्ज फ्रंट पंजाब के फिरोजपुर के प्रधान राजदीप संधू और सचिव बलराम शर्मा ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि वार्षिक परीक्षाओं के बिल्कुल नजदीक आकर खोले गए स्कूलों में शिक्षा विभाग पंजाब की ओर से विद्यार्थियों के धड़ाधड़ लिए जा रहे पेपरों की कवायद तुरंत बंद होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि परीक्षाएं नजदीक होने के कारण समय बिल्कुल थोड़ा है। इसलिए अध्यापकों को अपने स्तर पर विद्यार्थियों को तैयारी करवाने की छुट देनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि डीटीएफ विभाग की ऐसीं कार्यवाहियों का सख्त नोटिस लेते हुए इनका विरोध करती है। इस दौरान उन्होंने किसानी संघर्ष का समर्थन करने का फैसला किया। इस मौके जिला समिति सदस्य गुरप्रीत मल्लोके, संतोख सिंह, अजय कुमार, विशाल गुप्ता, कुलदीप सिंह, विशाल सहगल, नसीब कुमार, गुरपाल संधू, कुलविन्दर हरदासा, रतनदीप सिंह, गुरमीत सिंह तूंबड़भन्न, रखवंत सिंह, विशाल कुमार आदि नेता भी हाजिर थे।

शहर में बढ़ रही चोरियों को लेकर शिअद ने सौंपा ज्ञापन संवाद सूत्र, फाजिल्का :

नगर में बढ़ रही चोरियों को लेकर शिरोमणि अकाली दल बादल ने एसएसपी फाजिल्का को ज्ञापन सौंप चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने की मांग की है। अकाली दल बादल का एक शिष्टमंडल यूथ अकाली दल बादल की कौर कमेटी सदस्य एडवोकेट सतिन्द्र सिंह सवि के नेतृत्व में एसएसपी फाजिल्का से मिला। उन्होंने एसएसपी से कहा कि नगर में पिछले कई माह से दिन दिहाड़े चोरियां हो रही हैं। एडवोकेट सवि ने कहा कि चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि दिन दिहाड़े घरों के बाहर खड़े वाहन चोरी हो रहे हैं।

एडवोकेट सवि काठपाल व यूथ अकाली दल के पूर्व शहरी प्रधान एडवोकेट गौरव नागपाल ने बताया कि पिछले एक सप्ताह के भीतर दर्जनों दो-पहिया वाहन नगर में से चोरी हो चुके हैं। उन्होंने एसएसपी फाजिल्का से चोरियों पर जल्द अंकुश लगाने तथा अपराधिक तत्वों पर सख्ती करने की मांग की। अकाली दल के शिष्टमंडल में यूथ अकाली अंकुश अनेजा, अमृत सिंह, विनोद कुमार शर्मा, करण कुमार खटीक, राज कुमार, पंकज कुमार, भगवान सिंह, मनीष कुमार, सोहन सिंह, तोती सिंह शामिल थे।

chat bot
आपका साथी