दास एंड ब्राऊन स्कूल के छात्रों को मिले बेहतर अंक

दास एंड ब्राऊन व‌र्ल्ड स्कूल के विद्यार्थियों ने सीबीएसई द्वारा घोषित दसवीं के परिणाम में बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 10:08 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 10:08 PM (IST)
दास एंड ब्राऊन स्कूल के छात्रों को मिले बेहतर अंक
दास एंड ब्राऊन स्कूल के छात्रों को मिले बेहतर अंक

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : दास एंड ब्राऊन व‌र्ल्ड स्कूल के विद्यार्थियों ने सीबीएसई द्वारा घोषित दसवीं के परिणाम में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। प्रिसिपल राजन सेठी ने बताया कि ऋषभ एंटोनी ने 98.4 फीसद, पुलस्तय बांसल ने 97.6 फीसद, सुपिक ने 95.9 फीसद, अरविद बिश्रोई ने 92.4 फीसद, अर्पिता खन्ना ने 93 फीसदी, शुभनीत कौर ने 94.8 फीसद, मानव गक्खड़ ने 93.4 फीसद अंक लिए हैं।

स्कूल में अव्वल आए विद्यार्थी ऋषभ के पिता इजांटो के भारतीय सेना में उच्चाधिकारी है और माता सायरा इजांटो गृहणि है। सुपिक फिरोजपुर के पूर्व कमिश्रर व वर्तमान में चंडीगढ़ के कमिश्रर सुमेध सिंह गुर्जर की बेटी है। सुपिक ने कहा कि वह आगे भी मन लगाकर पढ़ाई करके अपने माता-पिता सहित देश का नाम नाम रोशन करेगी। कोआर्डिनेटर ऐनी ने सफलता हासिल कर चुके सभी विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बधाई दी है।

विवेकानंद स्कूल के छात्रों ने लहराया परचम संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : विवेकानंद व‌र्ल्ड स्कूल के डायरेक्टर डा. एसएन रुद्रा ने बताया कि स्कूल का सीबीएसई का 10वीं का परीक्षा परिणाम 100 फीसद रहा। छात्रा मुस्कान ने 94. 5 फीसद अंक प्राप्त कर के स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया वंशिका ने 93. 8 फीसद और यश गोयल 92 .2 फीसद अंकों के साथ दूसरा व तीसरा स्थान प्राप्त किया। स्कूल के शेष विद्यार्थियों ने अच्छे अंक प्राप्त करके दसवी की कक्षा उतीर्ण की।

इस अवसर पर स्कूल के मुख्य प्रशासक परमवीर शर्मा व प्रशासक विपन कुमार शर्मा ने विद्यार्थियों को उनकी अभूतपूर्व सफलता पर शुभकामनाएं दी व मुंह मीठा करवाया।

chat bot
आपका साथी