जमीन के विवाद में चाचा ने भतीजे की गोली मार की हत्या

गुरुहरसहाय के गाव चक्क पंजेके में पिछले तीन सालों से रिश्तेदारों में चल रहे जमीन के विवाद को लेकर चाचा ने भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी जबकि इस हमले में मृतक का लड़का भी गंभीर रूप में घायल हो गया जिसे इलाज के लिए फरीदकोट मेडीकल कालेज में दाखिल करवाया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 11:05 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 11:05 PM (IST)
जमीन के विवाद में चाचा ने भतीजे की गोली मार की हत्या
जमीन के विवाद में चाचा ने भतीजे की गोली मार की हत्या

संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : गुरुहरसहाय के गाव चक्क पंजेके में पिछले तीन सालों से रिश्तेदारों में चल रहे जमीन के विवाद को लेकर चाचा ने भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी , जबकि इस हमले में मृतक का लड़का भी गंभीर रूप में घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए फरीदकोट मेडीकल कालेज में दाखिल करवाया गया है।

मृतक के भाई ने बताया कि पिछले तीन सालों से उनका अपने चाचा से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। बुधवार की देर शाम को उसका भाई महेंदर सिंह और उसका भतीजा दवा लेने के लिए पंजे के उताड़ में जा रहे थे तो गाव रूकना बोदला में उसके चाचे गुरदेव ने अपने बेटे सुखविंदर, जसविंदर व अन्य साथियों के साथ उसके भाई और भतीजे पर गोलियां चला दी। गोली लगने के साथ उसके भाई महिंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई और उसका भतीजा गंभीर रूप में जख्मी हो गया, जिसे फरीदकोट मेडीकल कालेज में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया है।

उधर, थाना प्रभारी जसवरिंदर सिंह ने कहा कि हत्या आरोपितों पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है और पर्चा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है सुबह भी चलाई थी गोलियां, पुलिस करती कार्रवाई तो न होती हत्या

मृतक के भाई ने पुलिस पर आरोप लगाते कहा कि बुधवार सुबह भी उनके चाचे ने उन पर फायरिंग की थी, जिस बारे पुलिस को जानकारी दी थी, लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने कहा कि यदि पुलिस ने सुबह समय पर कार्रवाई की होती तो उसके भाई की मौत न होदी। पुलिस के खिलाफ शिअद देगी धरना

हत्या को लेकर शिअद के हलका इंचार्ज वरदेव सिंह नोनी मान ने कहा कि अगर पीड़ित परिवार को जल्द इंसाफ नही मिला और हत्यारोपितों को काबू नहीं किया गया तो पुलिस के खिलाफ धरना दिया जाएगा ।

chat bot
आपका साथी