ठेकेदारों के कारिदों पर तलवारों से किया हमला, तोड़ी गाड़ी

कुछ समय पहले सतलुज दरिया से पकड़ी हजारों लीटर लाहन को नष्ट करवाने की रंजिश को लेकर कार सवारों ने गांव पल्ला मेघा के पास 13 जून की शाम को शराब के ठेकेदार के कारिदों पर तलवारों से हमला कर दिया। हमले के दौरान गाड़ी में सवार दो मुलाजिमों ने भाग कर जान बचाई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 10:58 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 10:58 PM (IST)
ठेकेदारों के कारिदों पर तलवारों से किया हमला, तोड़ी गाड़ी
ठेकेदारों के कारिदों पर तलवारों से किया हमला, तोड़ी गाड़ी

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : कुछ समय पहले सतलुज दरिया से पकड़ी हजारों लीटर लाहन को नष्ट करवाने की रंजिश को लेकर कार सवारों ने गांव पल्ला मेघा के पास 13 जून की शाम को शराब के ठेकेदार के कारिदों पर तलवारों से हमला कर दिया। हमले के दौरान गाड़ी में सवार दो मुलाजिमों ने भाग कर जान बचाई। थाना सदर पुलिस ने हमले के आरोप में गांव निहंगा वाले झुग्गे निवासी पांच आरोपितों समेत 6 हमलावरों के खिलाफ पर्चा दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में हरीश कुमार पुत्र संपूर्ण सिंह वासी गांव खुंदर उताड़ ने बताया कि वह बीते 8-9 सालों से शराब के ठेकेदारों के साथ नौकरी करता आ रहा है व मौजूदा समय में एनके कंपनी के ठेकेदार के पास नौकरी कर रहा है और उसकी ड्यूटी कैश इकट्ठा करने की है। 13 जून को गांवों के ठेकों से कैश की वसूली कर अपने साथी विनोद सिंह के साथ फिरोजपुर की तरफ आ रहे थे तो गांव पल्लामेघा के पास इनोवा में सवार होकर आए छह लोगों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया और तलवारों से गाड़ी पर वार करने शुरू कर दिए और उन्होंने मौके से भागकर जान बचाई।

जांच अधिकारी एएसआई गुरमीत सिंह ने बताया कि ठेकेदार का मुलाजिम हरीश पिछले कई सालों से ठेकेदार के पास नौकरी करता आ रहा है और हमलावर अवैध रूप से शराब कसीद करने का धंधा करते हैं। कुछ दिन पहले ही सतलुज दरिया के पास से डाली गई लाहन पुलिस ने पकड़ कर नष्ट कर दी थी जिसकी वजह से इन लोगों ने हरीश व उसके साथी विनोद पर हमला किया है। पुलिस ने आरोपित अजय निवासी गोलबाग फिरोजपुर शहर, बब्बू, रामू, निम्मी, मैटू, अंग्रेज निवासी निहंगा वाले के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी