डीसीएम में मदर्स डे पर करवाई प्रतियोगिताएं

मदर्स डे के उपलक्ष्य में डीसीएम सीनियर सेकेंडरी स्कूल की ओर से आनलाइन प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया जिसमें बच्चो ने अपनी माता के प्रति प्रेम को व्यक्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:06 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:06 PM (IST)
डीसीएम में मदर्स डे पर करवाई प्रतियोगिताएं
डीसीएम में मदर्स डे पर करवाई प्रतियोगिताएं

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : मदर्स डे के उपलक्ष्य में डीसीएम सीनियर सेकेंडरी स्कूल की ओर से आनलाइन प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया, जिसमें बच्चो ने अपनी माता के प्रति प्रेम को व्यक्त किया। प्रिसिपल पूजा पंथरी ने बताया कि नर्सरी से 12वीं के विद्यार्थियों में बेस्ट मोम एंड चाइल्ड पिक आनलाइन कांटेस्ट, कक्षा छट्टी से आठवीं के विद्यार्थियों के मध्य थीम मोम एंड मी के तहत कोलाज मेकिग, तीसरी से पांचवीं के विद्यार्थियों के मध्य कार्ड मेकिग, नौवीं से 12वीं के विद्यार्थियों में पोइम रिसीटेशन सहित सभी विद्यार्थियों के मध्य वर्चुअल असैंबली करवाई गई, जिन्हें मां की ममता के बारे में बताया गया।

इस दौरान बच्चो ने प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर अपनी मां के प्रति श्रद्धा-भावों को दर्शाया। वाइस प्रिसिपल मनीश बांगा ने कहा कि उक्त प्रतियोगिताओ में हिस्सा लेने के प्रति विद्यार्थियों में काफी उत्साह दिखा। प्रतियोगिता में विजेता विद्यार्थियों की स्कूल प्रबंधन की ओर से हौसला अफजाई कर उन्हें सर्टीफिकेट प्रदान किए जाएंगे।

श्री हेमकुंट स्कूल में मनाया गया मदर्स डे संवाद सूत्र, जीरा (फिरोजपुर) : श्री हेमकुंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल कोटईसे खां में आनलाइन मदर्स डे मनाया गया, जिसमें मां की ममता पर गीत, कविताएं बच्चों द्वारा घर बैठकर पेश किए गए। श्री हेमकुंट संस्थाओं के चेयरमैन कुलवंत सिंह संधू, एमडी रणजीत कौर संधू तथा प्रिसिपल रमनजीत ने अध्यापकों को मदर्स डे की बधाई दी। एमडी रणजीत कौर संधू ने बताया कि कभी भी मां का दिल नहीं दुखाना चाहिए। प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में मां का स्थान सबसे ऊपर होता है। इस मौके सीबीएसई स्कूल के प्रिसीपल रमनजीत कौर तथा सीआइ क्यू के प्रिसिपल सोनिया शर्मा ने कहा कि हमारा फर्•ा है कि मां की देखभाल करे तथा हमेशा उनका ख्याल रखें क्योंकि उनके कारण इस दुनिया में आए हैं ।

chat bot
आपका साथी