स्कूल इमारतों की रंगदार तस्वीरें भेज दी होली की बधाई

सरकारी स्कूल मुखियों व अध्यापकों की ओर से बीते दिनों अलग तरीके से मनाई गई होली की तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Apr 2021 10:07 PM (IST) Updated:Thu, 01 Apr 2021 10:07 PM (IST)
स्कूल इमारतों की रंगदार तस्वीरें भेज दी होली की बधाई
स्कूल इमारतों की रंगदार तस्वीरें भेज दी होली की बधाई

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : सरकारी स्कूल मुखियों व अध्यापकों की ओर से बीते दिनों अलग तरीके से मनाई गई होली की तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कुलविंदर कौर जिला शिक्षा अफसर सेकेंडरी, राजीव छाबड़ा जिला शिक्षा अफसर एलिमेंट्री और कोमल अरोड़ा, सुखिवंदर सिंह उप जिला शिक्षा अफसर सेकेंडरी और एलिमेंट्री ने बताया कि इस बार सरकारी स्कूलों में होली का त्यौहार भी दाखिला मुहिम को समर्पित रहा।

उन्होंने बताया कि सैशन 2021-22 के लिए चल रही विद्यार्थी दाखिला मुहिम के सप्ताहिक शेड्यूल के दौरान सरकारी स्कूलों के मुखियों और अध्यापकों की ओर से अपने-अपने गांव एवं शहर के अभिभावकों गण्यमान्यों को स्कूल ईमारतों की रंगदार और आकर्षक तस्वीरें भेजकर होली की बधाईयां दीं गई। इस उद्देश्य के लिए स्कूलों की तरफ से रंगदार ई-प्रोस्पेक्ट्स और ई-मैगजीन तैयार करते सुंदर ईमारतों की तस्वीरों के साथ-साथ स्कूल में उपलब्ध सहूलियतें और विद्यार्थियों की प्राप्तियों की भी जानकारी दी गई। सरकारी हाई स्कूल प्यारेआना के मुख्याध्यापक गुरदेव सिंह, सरकारी हाई स्कूल झोक हरीहर के मुख्याध्यापक अवतार सिंह, सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल फिरोजपुर के प्रिसिपल जगदीपपाल सिंह, सरकारी हाई स्कूल सतीएवाला के हेड मिस्ट्रेस प्रवीण और सरकारी हाई स्कूल वाहगे वाला की हेडमिस्ट्रैस नैंनसी चोपड़ा समेत सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल गट्टी राजोकी, सरकारी माध्यमिक स्कूल पटेल नगर, सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल करियां पहलवन, सरकारी हाई स्कूल फरीदे वाला, सरकारी प्राथमिक स्कूल लोमड़ी वाला, सरकारी प्राथमिक स्कूल तूत, सरकारी प्राथमिक स्कूल बाजीदपुर और सरकारी प्राथमिक स्कूल गुलाम हुसैन वाला आदि स्कूलों के मुखियों ने बताया कि उनकी तरफ से स्कूलों की आकर्षक इमारतों, स्मार्ट कक्षाओं और विद्यार्थियों की प्राप्तियों को रंगदार दृश्य के साथ आनलाई और आफ लाइन दोनों तरीकों के साथ मां-बाप और समाज के गण्यमान्य लोगों को भेजकर होली की बधाईयां दी है।

chat bot
आपका साथी