कालेज टीचर यूनियन ने सौंपा ज्ञापन

पंजाब एंडं चंडीगढ़ कालेज टीचर यूनियन की ओर से आरएसडी कालेज फिरोजपुर में आम आदमी पार्टी हल्का इंचार्ज रणबीर सिंह भुल्लर को मांगपत्र सौंपा गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 09:52 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 09:52 PM (IST)
कालेज टीचर यूनियन ने सौंपा ज्ञापन
कालेज टीचर यूनियन ने सौंपा ज्ञापन

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : पंजाब एंडं चंडीगढ़ कालेज टीचर यूनियन की ओर से आरएसडी कालेज फिरोजपुर में आम आदमी पार्टी हल्का इंचार्ज रणबीर सिंह भुल्लर को मांगपत्र सौंपा गया। इस मौके पर प्रोफेसर दलजीत सिरह यूनियन प्रधान, प्रो.कपिल देव सचिव, प्रो.अशोक गुप्ता ने कहा कि समय की सरकारों की तरफ से प्रोफेसर वर्ग की मांगों को अनदेखा किया जा रहा है।

उन्होंने मांग की कि सातवें वेतन कमिशन को लागू किया जाए, सहायक प्रोफेसरों की 1925 पोस्टों को रेगुलर किया जाए, सुरक्षा सर्विस एक्ट लागू किया जाए और डी लिकिग बंद की जाए। इस दौरान रणबीर भुल्लर ने यूनियन नेताओं को विश्वास दिलाया कि वह उक्त मांगपत्र पार्टी हाईकमान तक पहुंचाएंगे और आगामी विधान सभा चुनाव में सरकार बनने पर उनकी मांगों को पहल के आधार पर हल करवाया जाएगा।

गोवंश से भरा ट्रक पकड़ा, चालक फरार संवाद सहयोगी, अबोहर : बजरंग दल हिदुस्तान व गो रक्षा दल ने एक गोवंश से भरा ट्रक पकड़ा है, जबकि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक के कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

काला टिब्बा के निकट रविवार को बजरंग दल हिदुस्तान व गो रक्षा दल को गुप्त सूचना मिली कि एक ट्रक में गोवंश को भरकर ले जाया जा रहा है। बजरंग दल हिदुस्तान के कुलदीप सोनी, चेयरमैन मदन वर्मा व मीडिया प्रभारी जसपाल ने अपनी टीम सहित ट्रक का पीछा किया और काला टिब्बा के निकट गो रक्षा दल की टीम की ओर से नाकाबंदी की गई। ट्रक चालक को जैसे ही पता चला कि आगे गो रक्षा दल की टीम नाका लगाकर खड़ी है तो ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर मौके पर फरार हो गए। इसके बाद बजरंग दल हिदुस्तान के कुलदीप सोनी, मदन वर्मा व गो रक्षा के टीम के सदस्यों ने सदर थाना पुलिस को सूचना दी। थाना सदर पुलिस ने मौके पर पहुंच ट्रक को कब्जे में ले लिया है। बजरंग दल हिदुस्तान के कुलदीप सोनी ने बताया कि ट्रक में करीब 17 से 18 गोवंश को भरा गया था, जिनमें एक गोवंश की मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी