क्रिसमस के रंग में रंगी गिफ्ट गैलरियां, ग्राहको में नहीं उत्साह

25 दिसंबर को आने वाले क्रिसमस के रंग में गिफ्ट गैलरियां तो सज चुकी है लेकिन कोरोना का असर इस त्योहार पर भी पढ़ने की आशंका है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Dec 2020 10:26 PM (IST) Updated:Mon, 21 Dec 2020 10:26 PM (IST)
क्रिसमस के रंग में रंगी गिफ्ट गैलरियां, ग्राहको में नहीं उत्साह
क्रिसमस के रंग में रंगी गिफ्ट गैलरियां, ग्राहको में नहीं उत्साह

संवाद सहयोगी, अबोहर : 25 दिसंबर को आने वाले क्रिसमस के रंग में गिफ्ट गैलरियां तो सज चुकी है, लेकिन कोरोना का असर इस त्योहार पर भी पढ़ने की आशंका है। पुरानी तहसील रोड पर स्थित मनु कार्ड गैलरी के संचालक मनु ने बताया कि क्रिसमस डे पर वे गिफ्टों व सजावट की खास वैरायटी लेकर आए हैं। क्रिसमस डे पर जो सबसे खास है वो है क्रिसमस ट्री और सांता क्लाज। क्रिसमस ट्री की वैरायटी जो लोगों को भाती है वो है रिवाल्विग और म्यूजीकल। इसके साथ क्रिसमस ट्री को सजाने के लिए सजावटी सामान भी हैं। छोटे-छोटे सांता क्लाज, बेल, स्टार, चमकीले बाल और ट्री को बेहतरीन ढंग से सजाने के लिए छोटे-छोटे गिफ्ट पैक काफी कुछ मार्केट में आ गए हैं। उन्होंने बताया कि क्रिसमिस पर अधिकतर कार्यक्रम स्कूलों में ही आयोजित किए जाते थे लेकिन स्कूल बंद होने के कारण अभी तक इसकी खरीददारी न के बराबर ही हो रही है। फ्लाइंग सांता, सांता विथ डांसिग, सांता विथ म्यूजिकल कार, सांता विथ म्यूजिकल गिफ्ट के साथ ही छोटे-छोटे सांता क्लाज अलग-अलग पोज उपलब्ध हैं। इस क्रिसमस पर बच्चों के लिए खास आइट्म मौजूद हैं। छोटे-छोटे सांता क्लाज तो हैं ही। इसके साथ ही उनके लिए साफ्ट टायज, छोटे-छोटे कार्टून फिगर खास हैं। सांता क्लाज के ड्रेस, कैप, गिफ्ट बैग के साथ ही इस बार हेयरबैंड आइटम भी बच्चों के लिए आए हैं।

कार्ड गैलेरी में गिफ्ट खरीद रहे एक दंपति ने बताया कि उसे क्रिसमस डे के इतिहास के बारे में तो ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन इतना जरूर पता है कि उसने अपने बच्चों को सांता ्रक्लाज बनाना है जिसकी ड्रेस खरीदने के लिए आए है। कीर्ति ने बताया कि वह क्रिसमस डे को लेकर काफी उत्साहित है। वह अपनी सहेलियों में बहुत सारे गिफ्ट बांटेगी।

chat bot
आपका साथी