आटा चक्की पर चाइनीज डोर बेचने वाला गिरफ्तार

सीआइए स्टाफ पुलिस ने फिरोजपुर के एक दुकानदार को चाइनीज डोर के 40 गट्टू सहित गिरफ्तार किया है जो आटा चक्की पर ड्रैगन डोर बेचने का कारोबार करता था। पुलिस ने आरोपित पर केस दर्ज उसे थाने में जमानत लेकर छोड़ दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 10:48 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 10:48 PM (IST)
आटा चक्की पर चाइनीज डोर बेचने वाला गिरफ्तार
आटा चक्की पर चाइनीज डोर बेचने वाला गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : सीआइए स्टाफ पुलिस ने फिरोजपुर के एक दुकानदार को चाइनीज डोर के 40 गट्टू सहित गिरफ्तार किया है, जो आटा चक्की पर ड्रैगन डोर बेचने का कारोबार करता था। पुलिस ने आरोपित पर केस दर्ज उसे थाने में जमानत लेकर छोड़ दिया है।

सीआइए स्टाफ पुलिस के हवलदार अमनदीप ने बताया कि पुलिस पार्टी को गश्त के दौरान गुरु नानक कालेज के पास उन्हें सूचना मिली थी कि राज कुमार निवासी बस्ती टैंकावाली आटा चक्की पर काम करता है और चाइनीज डोर भी बेचता है । पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राज कुमार को गुरुद्वारा खालसा के पास काबू कर लिया और उससे चाइनीज डोर के 40 गट्टू भी बरामद किए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को जमानत पर रिहा कर दिया है।

इससे पहले 11 जनवरी को भी सीआइए स्टाफ पुलिस ने शहर के आर्य समाज चौक के पास नितिन मोंगा नामक दुकानदार को काबू कर उससे 80 गट्टू चाइनीज डोर बरामद कर थाना सिटी में पर्चा दर्ज करवाने के बाद उसे जमानत पर छोड़ दिया था।

चाइनीज डोर के खिलाफ जल्द चलाई जाएगी मुहिम : थाना प्रभारी

फिरोजपुर सिटी व कैंट में बसंत आने से पहले चाइनीज डोर का कारोबार शुरू हो चुका है। थाना सिटी और कैंट पुलिस चाइनीज डोर पर कार्रवाई के लिए गंभीर नहीं है, जिस कारण सीआइए पुलिस दो बार रेड कर दो लोगों को डोर के साथ काबू कर चुकी है। वहीं थाना सिटी के प्रभारी मनोज कुमार ने कहा कि चाइनीज डोर के खिलाफ जल्द मुहिम शुरू करने जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी