स्कार्पियो की टक्कर से बच्चा घायल, पीजीआइ में चल रहा इलाज

थाना घल्लखुर्द के अंतर्गत पड़ते मुदकी क्षेत्र में मंगलवार दोपहर स्कूल से घर लौट रहे बच्चे को स्कापियों गाड़ी चालक ने टक्कर मार घायल कर दिया

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 10:10 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 10:10 PM (IST)
स्कार्पियो की टक्कर से बच्चा घायल, पीजीआइ में चल रहा इलाज
स्कार्पियो की टक्कर से बच्चा घायल, पीजीआइ में चल रहा इलाज

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना घल्लखुर्द के अंतर्गत पड़ते मुदकी क्षेत्र में मंगलवार दोपहर स्कूल से घर लौट रहे बच्चे को स्कापियों गाड़ी चालक ने टक्कर मार घायल कर दिया, जिसे उपचार के लिए पीजीआइ चंडीगढ़ में दाखिल करवाया है। थाना घल्लखुर्द की पुलिस ने बच्चे के रिश्तेदार के बयान पर आरोपित गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

एएसआई कुलवंत सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता प्रेम कुमार वासी धूड़कोट फरीदकोट ने बताया कि उसके भाई का बेटा अंकुश कुमार (8) पुत्र राज कुमार प्राइमरी स्कूल से छुट्टी होने के बाद पैदल घर लौट रहा था तो लोहाम साइड से आ रही स्कार्पियो में आ रहे सुखमनजीत सिंह वासी गांव मिरजे ने उसे टक्कर मार घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बस स्टैंड पर व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत संस, अबोहर : गांव शेरेवाला में रहने वाले एक व्यक्ति की बुधवार सुबह अबोहर के बस स्टैंड पर हार्ट अटैक से मौत हो गई। 45 वर्षीय भानाराम पुत्र रघुबीर बस अड्डे में खड़ा था कि अचानक नीचे गिर गया। आसपास के लोगों ने देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। लोगों ने इसकी जानकारी नर सेवा नारायण सेवा समिति सदस्यों को दी, जिस पर समिति सदस्य मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल में रखवा परिजनों को सूचना दे दी है।

नहर से मिला युवक का शव संस, अबोहर : थाना खुईखेड़ा के अंतर्गत आती कोयलखेड़ा माइनर में एक युवक का शव मिला है, जिसे नर सेवा नारायण सेवा समिति सदस्यों ने सरकारी अस्पताल फाजिल्का की मोर्चरी में रखवाया है। समिति सदस्यों ने बताया कि मृतक की आयु करीब 25 साल है और उसका शव करीब पांच दिन पुराना है। मृतक के हाथ में अंगूठी नग वाली, एक छल्ला व कड़ा पहना हुआ है। शव की पहचान न होने पर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

chat bot
आपका साथी