झगड़े की रंजिश में चाचे-भतीजे से की मारपीट

थाना जीरा की पुलिस ने पुराने झगड़े की रंजिश को लेकर चाचा-भतीजे से मारपीट के आरोप में आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 10:41 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 10:41 PM (IST)
झगड़े की रंजिश में चाचे-भतीजे से की मारपीट
झगड़े की रंजिश में चाचे-भतीजे से की मारपीट

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना जीरा की पुलिस ने पुराने झगड़े की रंजिश को लेकर चाचा-भतीजे से मारपीट के आरोप में आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक इंस्पेक्टर अनवर मसीह ने बताया कि सुखदीप सिंह ने शिकायत दी बुधवार को पुराने झगड़े की रंजिश को लेकर आरोपित मंगल सिह, खुशदीप सिंह, सारज सिंह, कारज सिंह, गुरप्रताप सिंह, सुखवंत सिंह, जोगिदर सिंह और नछतर सिंह निवासी गांव लहरा रोही ने उसे और भतीजे हरदीप सिंह को रास्ते में घेरकर उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ितों को उनके परिजनों ने उपचार के लिए गुरु गोबिद सिंह मेडिकल कालेज में दाखिल करवाया है। मामले की जांच कर रहे अनवर मसीह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पड़ोसी से मारपीट के आरोप में तीन पर केस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : दीवार के साथ तूड़ी लगाने से मना करने पर तीन लोगों ने मारपीट कर पड़ोसी को घायल कर दिया। थाना मक्खू के सहायक इंस्पेक्टर लाल सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता जोगिदर सिंह निवासी गांव खन्ना ने बताया कि आरोपित नछतर सिंह, चमकौर सिंह और महिदर कौर उसके घर की दीवार के साथ तूड़ी लगा रहे थे, जब उसने उन्हें ऐसा करने से मना किया तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की और जख्मी कर दिया। पुलिस ने आरोपितों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

युवक पर तलवार से किया हमला संस, अबोहर: नई अनाज मंडी में रहने वाले एक युवक को बुधवार रात कुछ युवकों ने तलवार से हमला कर घायल कर दिया, जिसे सरकारी अस्पताल में इलाज के बाद रेफर कर दिया गया। सुरेश पाल ने बताया कि वह दाना मंडी में ही बनी झुग्गी झोपडियों में रहता है। कुछ युवक मंडी में झगड़ा कर रहे थे कि अचानक उन्होंनें उस पर तलवार से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया, परिजनों ने उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे फरीदकोट रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी