सीईओ ने लिया सड़क के निर्माण कार्य का जायजा

कंटोनमेंट बोर्ड की ओर से क्षेत्र में बनाई जा रही सड़कों का मंगलवार को सीईओ ने दौरा किया। उन्होंने ठेकेदार द्वारा चर्च रोड के नजदीक बनाई जा रही सड़क की निर्माण सामग्री का जायजा लेने के साथ-साथ लुक व बजरी की डाली जा रही लेयर की गुणवत्ता भी जांची।

JagranTue, 03 Aug 2021 10:25 PM (IST)
सीईओ ने लिया सड़क के निर्माण कार्य का जायजा

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : कंटोनमेंट बोर्ड की ओर से क्षेत्र में बनाई जा रही सड़कों का मंगलवार को सीईओ ने दौरा किया। उन्होंने ठेकेदार द्वारा चर्च रोड के नजदीक बनाई जा रही सड़क की निर्माण सामग्री का जायजा लेने के साथ-साथ लुक व बजरी की डाली जा रही लेयर की गुणवत्ता भी जांची।

सीईओ प्रोमिला जयसवाल ने ठेकेदार को निर्देश दिए हैं कि निर्माण में किसी भी तरह की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर कोई लापरवाही पाई गई तो ठेकेदार सहित संबंधित अधिकारी सीधे तौर पर जिम्मेदार होंगे। प्रोमिला जयसवाल ने कहा कि बोर्ड द्वारा करवाए जा रहे निर्माण कार्यो में किसी भी तरह की अनियमितता पाई जाएगी तो तुरंत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। निर्माण शाखा के एसडीई एसके अरोड़ा व जूनियर इंजीनियर अंकित सेठी ने सीईओ को गुणवत्ता की जांच करवाई। अंकित सेठी ने कहा कि सड़को का पूरी गुणवत्ता से निर्माण कार्य जारी है।

नगर पंचायत मक्खू ने किया पौधारोपण संवाद सूत्र, मक्खू(फिरोजपुर): स्वच्छता संकल्प के अंतर्गत गंदगी सें आजादी मुहिम का आगाज नगर पंचायत मक्खू के प्रधान महिद्र मदान और कार्य साधक अफसर धर्मपाल सिंह के दिशा निर्देश के अंतर्गत किया गया। इस मुहिम के अंतर्गत सेनेटरी इंचार्ज राज कमल और सफाई सेवकों की तरफ से म्यूनिसिपल पार्क में पौधे लगाकर लगाए गए और राहगीरों को पौधे बांटे गए।

इस मौके सेनिटेशन स्टाफ और सफाई सेवकों की तरफ से अपना काम ईमानदारी के साथ करने के लिए शपथ ली गई। इस मौके नगर पंचायत मक्खू के प्रधान महिद्र मदान और कार्य साधक अफसर धर्मपाल सिंह ने शहरवासियों को घरों,आसपास और सड़कों की सफाई रखने और अपने घरों का सुखा और गीला कूड़ा अलग -अलग रखने और गीली लकड़ी से खाद तैयार करने की अपील की। इस मौके दीपक सिंह सीएफ, मलकीत सिंह कंप्यूटर अपरेटर, अमरीक सिंह चालक, राजू सफाई सेवक आदि उपस्थित थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.