गन प्वाइंट पर पेट्रोल पंप से लूटा नकदी का बैग

शहर की घनी आबादी में स्थित अग्रवाल पेट्रोल पंप से दो बाइक पर सवार छह नकाबपोश लुटेरे पिस्तौल के बल पर पंप मुलाजिमों से साल हजार रुपये लूटकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:40 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:40 PM (IST)
गन प्वाइंट पर पेट्रोल पंप से लूटा नकदी का बैग
गन प्वाइंट पर पेट्रोल पंप से लूटा नकदी का बैग

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : शहर की घनी आबादी में स्थित अग्रवाल पेट्रोल पंप से दो बाइक पर सवार छह नकाबपोश लुटेरे पिस्तौल के बल पर पंप मुलाजिमों से साल हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। लुटेरों ने पहले पंप मुलाजिम को बाइक में 800 रुपये का पेट्रोल डालने को कहा और पेट्रोल डलवाने के बाद पिस्तौल निकाल नकदी छीन फरार हो गए। बुधवार की रात करीब सवा 9 बजे हुई वारदात सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई।

पेट्रोल पंप के मालिक अजय कुमार अग्रवाल बुधवार रात पंप पर उनके दो मुलाजिम सुरेश शर्मा और अनमोल ड्यूटी पर थे। रात करीब सवा नौ बजे जीरा गेट की तरफ से दो बाइकों पर सवार छह नकाबपोश आए और मुलाजिमों से 800 रुपये का पेट्रोल डलवा लिया और पिस्तौल दिखाकर मुलाजिमों के हाथ में नकदी के अलावा कैश वाला बैग भी छीन लिया, जिसमें करीब सात हजार की नकदी थी। मुलाजिमों ने विरोध किया, लेकिन लुटेरे मारपीट करते दाना मंडी की तरफ फरार हो गए।

थाना सिटी प्रभारी मनोज कुमार ने कहा कि पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज पर जांच शुरू कर दी थी । फिलहाल अभी आरोपितों का कोई सुराग नही मिल पाया ।

20 दिन में पेट्रोल पंप से लूट की तीसरी वारदात

जिले में 20 दिन पेट्रोल पंप से लूट की यह तीसरी वारदात है। इससे पहले गुरुहरसहाय हलके में दो पेट्रोल पंप पर भी बाइक सवार लुटेरे गन प्वाइंट पर लूट कर चुके हैं, जिनमें से अभी तक कोई भी वारदात नहीं सुलझ पाई है।

पेट्रोल पंप बने साफ्ट टारगेट 20 दिन पहले लक्खोके बहिराम के बाद गुरुहरसहाय के पेट्रोल पंप पर लूट बड़ी आसानी से हुई। सुरक्षा न होने के कारण लुटेरों के लिए पेट्रोल पंप साफ्ट टारगेट बन रहे हैं। लूट की वारदातों में बिना नंबर के वाहनों का इस्तेमाल भी पुलिस जांच में मुश्किल बन रहा है।

chat bot
आपका साथी