युवक से लूटपाट करने वाले तीन लुटेरों पर केस

गुरुहरसहाय में युवक से बाइक पर्स व मोबाइल छीनने वाले पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पीड़ित हरदीप ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि सोमवार को गांव पंजेके उताड़ लौट रहा था तो तीन मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने मोबाइल फोन पर्स और मोटरसाइकिल छीन लिया था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 10:43 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 10:43 PM (IST)
युवक से लूटपाट करने वाले तीन लुटेरों पर केस
युवक से लूटपाट करने वाले तीन लुटेरों पर केस

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : गुरुहरसहाय में युवक से बाइक, पर्स व मोबाइल छीनने वाले पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पीड़ित हरदीप ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि सोमवार को गांव पंजेके उताड़ लौट रहा था तो तीन मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने मोबाइल फोन, पर्स और मोटरसाइकिल छीन लिया था। मामले की जांच कर रहे सहायक इंस्पेक्टर दर्शन लाल ने बताया आरोपित सोनू उर्फ लंबू निवासी तुलसी वाला, बोबी निवासी ज्वाय सिंह वाला व एक अज्ञात पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

किशोरी को घर से भगाया, चार पर केस संवाद सूत्र, खुईखेड़ा (फाजिल्का) : किशोरी को शादी का झांसा दे भगाने के आरोप में थाना सदर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि 11 अप्रैल को सुबह करीब सात बजे जब वह उठा और उसकी बेटी घर में नहीं थी, जिसके बाद जांच करने पर पता चला कि उसकी बेटी को पीर इस्माइल खां निवासी मलूक सिंह अपने भाई संजू व दो अज्ञात व्यक्तियों के सहयोग से भगाकर ले गया है। एएसआइ भजन सिंह ने बताया कि परिजनों के अनुसार लड़की की आयु 14 वर्ष की है। पुलिस आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बाइक से गिरने से युवक घायल संस, अबोहर : बाइक से गिरने से एक बाइक सवार घायल हो गया। जिसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। संगरिया निवासी देवी लाल पुत्र कांशीराम बाइक पर केराखेड़ा आया था और वापस अपने गांव जा रहा था तो सुखचैन के निकट बाइक से गिरकर घायल हो गया। वहां से गुजर रहे उपेंद्र गोदारा ने उसे अपनी कार से अस्पताल पहुंचाया।

chat bot
आपका साथी