अवैध माइनिग के आरोप में छह पर केस, एक गिरफ्तार

थाना मक्खू पुलिस ने अवैध माइनिग कर रेत ले जा रहे एक आरोपित को ट्रैक्टर ट्राली सहित काबू किया है जबकि माइनिग के निशान मिलने पर पांच जमीन मालिकों पर मामला दर्ज किया गया पाचों आरोपित फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 10:31 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 10:31 PM (IST)
अवैध माइनिग के आरोप में छह पर केस, एक गिरफ्तार
अवैध माइनिग के आरोप में छह पर केस, एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, मक्खू, फिरोजपुर : थाना मक्खू पुलिस ने अवैध माइनिग कर रेत ले जा रहे एक आरोपित को ट्रैक्टर ट्राली सहित काबू किया है, जबकि माइनिग के निशान मिलने पर पांच जमीन मालिकों पर मामला दर्ज किया गया, पाचों आरोपित फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

थाना मक्खू के सहायक इंस्पेक्टर सतनाम सिंह और दिलबाग सिंह ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में जेई कम माइनिग इंस्पेक्टर गगनदीप सिंह ने बताया कि उनकी टीम ने जांच की तो पता चला है कि आरोपित मक्खन सिंह, अमरजीत सिंह निवासी अकबर वाला, दर्शन सिंह निवासी अकबर वाला, जरनैल सिंह व छिद्र सिंह निवासी गांव लालू वाला अपनी जमीन से अवैध तौर पर रेत निकाल बेचते हैं। उनकी जमीन से माइनिग के निशान मिले हैं। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं थाना सदर फिरोजपुर की पुलिस ने गांव दुलचीके में नाकाबंदी कर एक व्यक्ति को रेत से भरी हुई ट्रेक्टर-ट्रालीसहित गिरफ्तार किया है। सदर फिरोजपुर के सहायक इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान मिली सूचना के आधार पर गांव दुलचीके के नजदीक नाकाबंदी करते हुए आरोपित गुरपरविदर सिंह निवासी पल्ला मेघा को रेता से भरी हुई ट्रैक्टर-ट्राली सहित गिरफ्तार किया है।

अवैध रेत से भरी ट्राली सहित एक काबू

संस, अबोहर : सिटी नंबर 2 की पुलिस ने रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली सहित एक व्यक्ति को काबू किया है। एसआइ बलदेव सिंह कंधवाला रोड बाइपास पर चेकिग कर रहे थे कि सामने से रेत से ट्रैक्टर-ट्राली चालक को रोककर जांच पड़ताल करने पर उसके पास से न तो रेत के गड्डे की कोई पर्ची मिली व न ही वह कोई अन्य दस्तावेज। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली चालक सिकंदर कुमार उर्फ सिकंदर निवासी ढाणी बिशेषरनाथ के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी