अस्पताल में भूख हड़ताल पर बैठे एडवोकेट पर केस

सिविल अस्पताल में सीनियर मेडिकल अफसर की तैनाती की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे एडवोकेट मनजिदर सिंह भुल्लर और टेंट हाउस के मालिक पर थाना सिटी में मामला दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 10:27 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 10:27 PM (IST)
अस्पताल में भूख हड़ताल पर बैठे एडवोकेट पर केस
अस्पताल में भूख हड़ताल पर बैठे एडवोकेट पर केस

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : सिविल अस्पताल में सीनियर मेडिकल अफसर की तैनाती की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे एडवोकेट मनजिदर सिंह भुल्लर और टेंट हाउस के मालिक पर थाना सिटी में मामला दर्ज किया गया है। मामला दर्ज होने के बाद भूख हड़ताल भी समाप्त कर दी गई है। मनजिंदर सिंह भुल्लर शहीद उधम सिंह चौक पर टैंट लगा कर सोमवार को भूख हड़ताल पर बैठे थे। भुल्लर आम आदमी पार्टी के सदस्य है।

भूख हड़ताल शुरू करते हुए एडवोकेट भुल्लर ने कहा था 27 अप्रैल को सेहतमंत्री पंजाब ने जिला होशियारपुर, अमृतसर और फतेहगढ़ साहिब में डाक्टरों और अधिकारियों के तबादलों की सूची जारी की, लेकिन फिरोजपुर को नजर अंदाज किया गया है। भुल्लर की भूख हड़ताल पर एसडीएम अमित गुप्ता उनसे बात करने पहुंचे थे, लेकिन उन्होंने भूख हड़ताल जारी रखने को कहा। लाकडाउन के कारण थाना सिटी में एडवोकेट भुल्लर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। बाद में उनको जमानत देकर रिहा किया गया। बठिंडा-अमृतसर हाईवे पर धरना लगाने पर आप के जिला प्रधान सहित 25 वर्कर नामजद जागरण संवाददाता, मक्खू (फिरोजपुर) : बठिडा-अमृतसर राष्ट्रीय मार्ग पांच घंटे तक जाम लगाने पर थाना मक्खू में आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान, पूर्व प्रधान, इंटरनेट मीडिया प्रभारी, ब्लाक प्रधान समेत 22 लोगों पर केस दर्ज किया गया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई। थाना मक्खू के प्रभारी जसविदर सिंह ने बताया कि बतौर ड्यूटी अफसर उनको चेतावनी भी दी लेकिन आप वर्कर्स नहीं माने। फिर एसपी हेडक्वाटर बलबीर सिंह चीमा भी मौके पर पहुंचे लेकिन वो नहीं माने तो आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान सहित वर्कर्स पर कुदरती आपदा उल्लंघन का मामला दर्ज करना पड़ा।

आम आदमी यूथ विग के नेता गुरविदर सिंह गोरा कीमेवाला पर मारपीट का केस दर्ज कर गिरफ्तार करने के विरोध में पार्टी नेताओं ने सोमवार को बठिडा-अमृतसर राष्ट्रीय मार्ग पर जाम लगाया था। धरने के कारण सेना के वाहनों और दूसरे राहगीरों को समस्या का सामना करना पड़ा था। कोरोना संक्रमण को लेकर जारी हिदायतों के बावजूद पार्टी नेता और वर्कर धरने में मौजूद रहे। एसपी (एच) बलबीर सिंह चीमा ने आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान नेता नरेश कटारिया, शमिदतर सिंह जीरा, चंद सिंह गिल, बलवंत सिंह ढिल्लों से मुलाकात कर दो दिनों में आप को इंसाफ दिलाने का विश्वास तो दिलाया लेकिन धरना हटाने के बाद सभी पर पर्चा दर्ज कर दिया गया। पुलिस की ओर से आप के जिला प्रधान नरेश कटारिया, शमिदर सिंह, इंटरनेट मीडिया इंचार्ज बख्शीश सिंह, शंकर कटारिया, पवन कटारिया, ब्लाक प्रधान नछत्तर सिंह, सुखदेव सिंह, गुरमीत सिंह, कश्मीर सिंह, जस्सा सिंह, मोड़ा सिंह, पूर्व जिला प्रधान चंद सिंह, बलवंत सिंह, गुरमन सिंह, गुरपाल सिंह, अंग्रेज सिंह के साथ 25 अज्ञात लोगों पर पर्चा दर्ज किया गया है।

थाना मक्खू के प्रभारी जसविदर सिंह ने कहा गुरविदर सिंह गोरा कीमेवाला पर मारपीट का केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। आरोपित पर कार्रवाई करना पुलिस की ड्यूटी है।

chat bot
आपका साथी