नशा तस्करी के आरोप में 13 पर केस, सात गिरफ्तार

शहीदों की धरती के नाम से जाने जाते जिला फिरोजपुर में नशे का कारोबार किस तरह बेखौफ चल रहा है। दो दिन में ही पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में 24 मामले दर्ज किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 10:08 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 10:08 PM (IST)
नशा तस्करी के आरोप में 13 पर केस, सात गिरफ्तार
नशा तस्करी के आरोप में 13 पर केस, सात गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : शहीदों की धरती के नाम से जाने जाते जिला फिरोजपुर में नशे का कारोबार किस तरह बेखौफ चल रहा है। दो दिन में ही पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में 24 मामले दर्ज किए हैं। रविवार को जिले में पुलिस की ओर से नशा तस्करी के 11 मामले दर्ज कर 21000 लाहन, 140 ग्राम हेरोइन और 3280 प्रतिबंधित गोलियों सहित 13 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने सात आरोपितों को गिरफ्तार किया है, जबकि छह फरार हैं ।

थाना प्रभारी जसवरिदर सिंह के मुताबिक पुलिस ने मुखबरी के चलते रानी पत्नी अश्वनी निवासी गुरुद्वारा बेर साहिब को 100 ग्राम हेरोइन सहित काबू किया है। महिला पर पहले भी चार केस दर्ज हैं । इसी तरह जसपाल सिंह उर्फ जस्सा को 300 प्रतिबंधित गोलियों व लखविदर सिंह लक्खा को भी 300 गोलियों के साथ गुरुहरसहाय से काबू किया गया।

मक्खू थाने एएसआई झिरमल सिंह ने गांव मंझ वाला से प्रीतो पत्नी करनैल सिंह निवासी गांव मंझ वाला को 20 ग्राम हेरोइन सहित काबू किया है। वहीं थाना जीरा सदर के एएसआइ जगतार सिंह ने गांव बोतिया वाला से हरीदप सिंह को एक किलो चूरा पोस्त सहित काबू किया है, जबकि तलवंडी भाई के एएसआइ रणधीर सिंह ने गांव कोट करोड़ निवासी बलवीर सिंह के घर से 80 लीटर लाहन बरामद की, जबकि आरोपित फरार हो गया।

आरिफके थाने के हवलदार जगदीप सिंह ने अच्छे वाला निवासी जसविदर सिंह को 40 लीटर लाहन सहित काबू किया है। मुदकी चौकी के इंचार्ज कर्म सिंह ने तेजा सिंह निवासी वाड़ा भाईके को काबू कर 200 प्रतिबंधित गोलियां बरामद की ।

थाना सदर फिरोजपुर के सब इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार ने बस्ती निजामदीन वाला के पास मनप्रीत निवासी सैदा वाला को काबू 300 गोलियों बरामद की । सीआइए स्टाफ के अंग्रेज सिंह ने पिपल सिंहनिवासी छांगा खुर्द थाना ममदोट को काबू कर 1500 गोलियां बरामद की ।

थाना कुलगढ़ी के एएसआइ बलजिदर सिंह ने सोनू निवासी बजीदपुर को काबू कर 200 नशीली गोलियां बरामद की ।

थाना मल्लांवाला के एएसआइ दर्शन सिंह ने राजपाल सिंह निवासी हामद हिठाड़ और जगदीप सिंह निवासी गांव सुधारा को काबू कर छह ग्राम हेरोइन बरामद की ।

थाना जीरा सिटी के एएसआई अनवर मसीह ने सन्नी निवासी बस्ती माछिया को काबू कर100 नशीली गोलियां बरामद की ।

थाना कैंट के एएसआइ रमन कुमार ने चुंगी नंबर सात के निकट आकाश निवासी इंद्रा कालोनी को काबू कर 480 गोलियां बरामद की।

chat bot
आपका साथी