कार सवारों ने रास्ते में रोक व्यक्ति पर चलाई गोली

थाना मक्खू की पुलिस ने पुराने झगड़े की रंजिश को लेकर व्यक्ति को रास्ते में घेरकर मारपीट के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 10:31 PM (IST) Updated:Sat, 05 Jun 2021 10:31 PM (IST)
कार सवारों ने रास्ते में रोक व्यक्ति पर चलाई गोली
कार सवारों ने रास्ते में रोक व्यक्ति पर चलाई गोली

संवाद सहयोगी, मक्खू (फिरोजपुर): थाना मक्खू की पुलिस ने पुराने झगड़े की रंजिश को लेकर व्यक्ति को रास्ते में घेरकर मारपीट के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इंस्पेक्टर जसविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता मनजीत सिंह पुत्र जगा सिंह वासी गांव चाब छोटियां ने बताया कि शुक्रवार को वह अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर बाबा की जगह पर माथा टेकने के लिए जा रहा था तो रास्ते में गुरु गोबिद सिंह पब्लिक स्कूल चाब के पास आई-20 कार में सवार सुनील, नीलू व जतिन्द्र सिंह उर्फ भूंडी उसे घेरकर उस पर पिस्टल से फायर किया, जोकि उसकी बाजू में लगा। इस दौरान आरोपियों ने बेसबाल आदि से उसकी मोटरसाइकिल भी तोड़ दी और धमकियां देते हुए वहां से फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि आरोपियों के साथ कुछ समय पहले उसके भाई रणजीत सिंह की लड़ाई हुई थी, जिसके चलते आरोपित उससे रंजिश रखते थे। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बहन की सहेली की फेसबुक पर डाली फोटो, केस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना लक्खोके बहराम की पुलिस ने किशोरी को बदनाम करने के लिए उसकी फोटो फेसबुक पर डालने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ सुखदेव राज ने बताया पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता ने बताया कि हरमेश सिंह नामक व्यक्ति की दो बेटियां उसकी बेटी की सहेलियां थी। पीड़ित ने बताया कि उसकी बेटी वीरपाल कौर की शादी में शामिल हुई थी और उस दौरान फोटो ग्राफर ने उसकी फोटो खिची थी, जोकि वीरपाल कौर की एलबम में है। हरमेश सिंह का बेटा गुरप्रीत सिंह उर्फ गोरा उसकी बेटी को पिछले कुछ समय से परेशान कर रहा था और उससे उसकी फोटो फेसबुक पर डालकर बदनाम करने की धमकियां देकर बात करने के लिए कहता था। शुक्रवार को आरोपित गुरप्रीत सिंह उर्फ गोरा ने अपने दोस्त तेजिंद्र सिंह वासी चक्क जमीन वाला के साथ मिलकर उसके बेटी की फोटो अपने साथ बनाकर उसे फेसबुक पर डाल दिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी