तेज रफ्तार स्कूल वैन से टकराई कार

गांव खाई के पास एक तेज रफ्तार स्कूल वैन से टकराने से स्विफ्ट गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 10:31 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 10:31 PM (IST)
तेज रफ्तार स्कूल वैन से टकराई कार
तेज रफ्तार स्कूल वैन से टकराई कार

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : गांव खाई के पास एक तेज रफ्तार स्कूल वैन से टकराने से स्विफ्ट गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार चालक रिकू ने बताया कि वह किसी काम से गांव खाई से आ रहा था कि सामने से आ रही एक निजी स्कूल की वैन ने उसकी गाड़ी को टक्कर दे मारी, जिस कारण उसकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

टोल प्लाजा के पास खड़ी कार चोरी संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना घल्लखुर्द की पुलिस ने टोल प्लाजा फिरोजशाह के नजदीक खड़ी कार चोरी करने के आरोप में अज्ञात पर मामला दर्ज किया है। सहायक थानेदार जसबीर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता अभिषेक नारंग पुत्र सुरेश नारंग वासी पी62 अवास विकास रुद्रपुर उत्ताखंड ने बताया कि वह अपनी रिनोल्ट डस्टर कार नंबर यूके-07एसी-9966 पर रुद्रपुर से फिरोजपुर आया था और शाम करीब पांच बजे फिरोजशाह टोल प्लाजा के नजदीक उसकी कार अचानक खराब हो गई और मिस्त्री ना होने के कारण वह कार को सड़क किनारे खड़ी कर फिरोजपुर चला गया था। पीड़ित ने बताया कि अगले दिन जब वह गाड़ी लेने गया तो वहां से गाड़ी गायब थी।

सड़क किनारे खड़े व्यक्ति को ट्रैक्टर-ट्राली ने कुचला, मौत संवाद सूत्र, जलालाबाद : शहर की भुम्मन बस्ती के निकट सड़क किनारे शौच करने के लिए रूके एक व्यक्ति को एक ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उक्त ट्रैक्टर-ट्राली भी आगे किसी गांव में जाकर पलट गई, जिसे छोड़कर चालक फरार हो गया। थाना सिटी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस को दी शिकायत में गांव ढंडी कदीम निवासी गुरबख्श सिंह ने बताया कि वह और उसका भाई गुरदीप सिंह दोनों ड्राइवर हैं और छोटा हाथी गाड़ी चलाते हैं। 18 अप्रैल की रात करीब आठ बजे वह जलालाबाद के टैक्सी स्टैंड से घर लौट रहे थे कि बस्ती भुम्मन सिंह के निकट दोनों ने सड़क किनारे वाहन खड़ा किया और उसका भाई गुरदीप सिंह शौच करने के लिए सड़क किनारे चला गया। जब वह अपने वाहन में वापस आ रहा था तो एक ट्रैक्टर-ट्राली चालक जिसे गांव कमरेवाला निवासी सुखा सिंह चला रहा था, ने उसके भाई को कुचल दिया, जिससे भाई का सिर ट्राली के नीचे आ गया। इस दौरान चालक ट्राली को भगाकर ले गया लेकिन आगे एक गांव में जाकर ट्राली पलट गई और चालक ट्राली छोड़कर फरार हो गया।। जांच अधिकारी एएसआई जगजीत सिंह ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उन्होंने ट्रैक्टर-ट्राली चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी