रास्ते में घेर तोड़ी कार, मारपीट कर छीनी नकदी

ोस्त को छोड़ने गए कार सवार पर आरोपितों ने हमला कर कार तोड़ दी और जेब से दस हजार रुपए निकाल कर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 10:34 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 10:34 PM (IST)
रास्ते में घेर तोड़ी कार, मारपीट कर छीनी नकदी
रास्ते में घेर तोड़ी कार, मारपीट कर छीनी नकदी

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : दोस्त को छोड़ने गए कार सवार पर आरोपितों ने हमला कर कार तोड़ दी और जेब से दस हजार रुपए निकाल कर फरार हो गए। फिरोजपुर छावनी के लाल कुड़ती इलाके में हुई वारदात के बाद थाना छावनी फिरोजपुर में सात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

एएसआइ रमन कुमार ने बताया कि मोहित निवासी शांति नगर सिटी फिरोजपुर ने पुलिस को शिकायत दी कि वह अपनी कार में अपने दोस्त रोहित को लाल कुड़ती फिरोजपुर छावनी के लिए छोड़ने के लिए गया था, जहां आरोपित गोरा, आशीष, काशी, सगी, अरुण, अजय, हन्नी निवासी लाल कुड़ती ने उसकी कार रोकी और आरोपित गोरा व रोहित को पूछा कि उसका भाई सैम कहां है और जब उसने पूछा की क्या बात है तो आरोपित गोरा तैश में आ गया और आरोपित ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और बाकी आरोपितों ने भी उसके साथ मारपीट की और कार की तोड़फोड़ की। इसके बाद आरोपित उसकी की जेब से 10 हजार रुपये की राशि निकालकर वहां से फरार हो गए। जांच कर रहे रमन कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना में हाजिर न होने वाला भगोड़ा करार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना छावनी फिरोजपुर में आपराधिक मामले में पेश न होने पर एक आरोपित के खिलाफ पुलिस ने भगोड़ा होने की धाराओं तहत मामला दर्ज किया है। एएसआइ बलविदर सिह ने बताया कि आरोपित राज सिंह उर्फ राजू निवासी गांव फत्तेवाला थाना जिला फिरोजपुर को 25 मई 2017 को दर्ज एनडीपीएस के मामले में थाना फिरोजपुर छावनी में पेश ना होने पर पीओ करार दिया गया है। पुलिस ने उक्त कार्रवाई हरिदर कौर सिद्धू स्पेशल कोर्ट फिरोजपुर के आदेशानुसार की है।

बाइक की टक्कर से साइकिल सवार घायल संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : गांव

वलूर में मोटरसाइकिल की टक्कर से साइकिल सवार घायल हो गया। थाना कुलगढ़ी के एएसआइ विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में बलकार सिंह निवासी गांव सांदे हाशम ने बताया कि वह अपने साइकिल पर सवार होकर गांव शेरखां से वापस आ रहा था तो गांव वलूर के पास आरोपित रमन वासी जलालाबाद जिला फाजिल्का ने मोटरसाइकिल से टक्कर मार घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपित बाइक सवार पर मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी