कैप्टन विक्रम बत्तरा रखा कुम्हार मंडी के पार्क का नाम

छावनी परिषद् फिरोजपुर की ओर से बुधवार को कुम्हार मंडी स्थित पार्क का उद्घाटन करके नामकरण किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 09:50 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 09:50 PM (IST)
कैप्टन विक्रम बत्तरा रखा कुम्हार मंडी के पार्क का नाम
कैप्टन विक्रम बत्तरा रखा कुम्हार मंडी के पार्क का नाम

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : छावनी परिषद् फिरोजपुर की ओर से बुधवार को कुम्हार मंडी स्थित पार्क का उद्घाटन करके नामकरण किया गया। उक्त पार्क को अब कैप्टन विक्रम बत्तरा पार्क के नाम से जाना जाएगा। इस मौके पर आयोजित समारोह में मुख्यातिथि ब्रिगेडियर विगनेश महंती अध्यक्ष छावनी परिषद ने पार्क का उद्घाटन करते हुए कैप्टन बत्तरा के जीवन संबंधी जानकारी दी।

इस मौके छावनी परिषद की सीईओ प्रोमिला जायसवाल ने बताया कि छावनी परिषद की तरफ से इस पार्क की देख-रेख की जाती थी, लेकिन अब इस पार्क की देख-रेख अरोड़ा महासभा की तरफ से की जाएगी। संस्था ने पार्क की देखरेख का जिम्मा लिया है। उन्होंने कहा कि सभा की तरफ से यहां पौधे व पेड़ लगाकर इसको और भी सुंदर बनाया जाएगा। इस मौके पर सभा के पदाधिकारी एवं छावनी परिषद के कर्मचारी मौजूद थे।

कैंप में बिजली बिल माफी के भरे फार्म संवाद सूत्र, फाजिल्का : गांव झोक डिपूआना में लोगों के बकाया बिजली के बिल माफ करने के लिए कैंप लगाया गया, जिसकी शुरुआत विधायक दविंद्र घुबाया ने की। इस मौके गांव के सरपंच प्रेम सिंह भी मौजूद थे।

इस मौके विधायक दविद्र घुबाया ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा ऐतिहासिक फैसला किया गया है जिसमें दो किलोवाट तक बिजली के बकाया बिलों की माफी दी जा रही है और साथ ही सीवरेज और पानी के बकाया बिलों को भी माफ किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि फाजिल्का क्षेत्र में 74678 हजार लोगों के करीब 14.92 करोड़ रुपए के बकाया बिजली के बिलों को माफ किया जा रहा है। इस मौके कार्यकारी इंजीनियर बिजली बोर्ड रंजन कुमार ने बताया कि गांव झोक डिपूआना के लोगों के घरेलू बिजली बिल के 13.50 लाख रुपए के काफी के फार्म भरे गए हैं। इस मौके इकबाल सिंह पंच, प्रीतम सिंह पंच, छिदो बाई पंच, सुनीता रानी पंच, रशपाल सिंह, बलबीर सिंह, छिन्दरपाल, छिन्दर सिंह, गुरबचन सिंह, राज सिंह, संतोख सिंह, एसडीओ विक्रम कंबोज, कुलदीप सिंह व अन्य उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी