केस दर्ज होने के बाद कैंटोनमेंट बोर्ड के कर्मचारी फरार

फिरोजपुर छावनी के बाज वाला चौक में ढाबों के शेड हटाने गए कैंटोनमेंट बोर्ड के दो इंस्पेक्टरों टैक्स कुलेक्टर समेत जिन 25 मुलाजिमों के खिलाफ थाना कैंट पुलिस ने लूटपाट का केस दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए रविवार को छापामारी की लेकिन आरोपित घरों से फरार हो चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Jan 2021 10:43 PM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2021 10:43 PM (IST)
केस दर्ज होने के बाद कैंटोनमेंट बोर्ड के कर्मचारी फरार
केस दर्ज होने के बाद कैंटोनमेंट बोर्ड के कर्मचारी फरार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : फिरोजपुर छावनी के बाज वाला चौक में ढाबों के शेड हटाने गए कैंटोनमेंट बोर्ड के दो इंस्पेक्टरों, टैक्स कुलेक्टर समेत जिन 25 मुलाजिमों के खिलाफ थाना कैंट पुलिस ने लूटपाट का केस दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए रविवार को छापामारी की, लेकिन आरोपित घरों से फरार हो चुके हैं।

एएसआइ बलविदर सिंह ने कहा कि पुलिस अधिकारियों के आदेश पर आरोपितों को पकड़ने के लिए उनके घरों में छापामारी की जा रही है, लेकिन वे घरों से फरार हैं ।

पुलिस की ओर से कैंटोनमेंट बोर्ड के सेनेटरी इंस्पेक्टर हंस राज, इंस्पेक्टर कुलभूषण महितानी, टैक्स कुलैक्टर डेनियल सहित 25 कर्मियों के खिलाफ ढाबा मालिक हरप्रीत सिहं पुत्र भूपेंद्र सिंह की शिकायत पर पर्चा दर्ज किया गया है। ढाबा मालिक ने आरोप लगाए थे कि बोर्ड मुलाजिम ढाबे पर आए और काउंटर उठाकर ट्रक में लाद लिया जबकि एक ढाबे से बर्तन बगैरा भी उठा लिए थे । नान वेज ढाबे से मुलाजिम नौकरों के साथ धक्कामुक्की करते हुए वहां के काउंटर के गल्ले से हजारों रुपये की नकदी चोरी करके ले गए ।

कैंटोनमेंट बोर्ड के जिन तीन अधिकारियों के खिलाफ पर्चा दर्ज हुआ है अगर सोंमवार के दिन वे गिरफ्तारी के डर से दफ्तर नही जाते तो बोर्ड का आफिशियल काम प्रभावित होने से इंकार नही किया जा सकता। इस मामले में सीईओ प्रोमिला जयसवाल पहले ही दुकानदारों के आरोपों को निराधार बता चुकी है। उनका कहना था कि कर्मचारी रूटीन ड्यूटी के दौरान शेड हटवाने गए थे और ढाबा व दुकानो के आगे नियमो के विरूद्ध शेड लगे हुए है। रविवार को काम प्रभावित होने के बारे में फोन पर सीइओ से संपर्क किया गया, लेकिन अधिकारी ने फोन पर बात नही की ।

chat bot
आपका साथी