कंटोनमेंट बोर्ड के कर्मचारी ने कानपुर में की आत्महत्या

कंटोनमेंट बोर्ड के कर्मचारी ने कानपुर के एक होटल में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 10:14 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 10:14 PM (IST)
कंटोनमेंट बोर्ड के कर्मचारी ने कानपुर में की आत्महत्या
कंटोनमेंट बोर्ड के कर्मचारी ने कानपुर में की आत्महत्या

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : कंटोनमेंट बोर्ड के कर्मचारी ने कानपुर के एक होटल में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान 45 वर्षीय अमरदीप सिंह निवासी बस्ती टैंकावाली के रूप में हुई है। अमरदीप 22 नवंबर से ड्यूटी से गैर हाजिर चल रहा था। वह बोर्ड की एंट्री टैक्स शाखा में तैनात था और चपरासी की नौकरी करता था। उसका कार्यालय में पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था और तभी से वह ड्यूटी पर नही आ रहा था। पता चला है कि बोर्ड ऑफिस से उसे सस्पेंड भी किया गया था।

वह कानपुर के होटल संतोष में कमरा लेकर रह रहा था, जहां उसने सोमवार देर शाम फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के दो बच्चे भी है। मृतक शव के पास एक सीलबंद सुसाइड नोट बरामद हुआ है। कानपुर के रेल बाजार पुलिस थाना प्रभारी रवि श्रीवास्तव ने बताया कि युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिवार के हवाले कर दिया है। सुसाइड नोट में एक युवक का नाम लिखा है, जिसके बारे में जांच की जा रही है।

फिरोजपुर छावनी परिषद के कार्यालय सुपरिंटेंडैंट मनजीत सिंह हीरा ने कहा कि अमरदीप सिंह बोर्ड में दर्जा चार कर्मचारी तैनात था और पिछले कुछ समय से डयूटी से नदारद चल रहा था।

सेंट्रल जेल में मिले दो मोबाइल फोन संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: फिरोजपुर की सेंट्रल जेल में तलाशी के दौरान दो विचाराधीन कैदियों से दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। थाना सिटी की सब इंस्पेक्टर अमनदीप कौर ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में जेल के सहायक सुपरिटेंडेंट सुखजिंद्र सिंह ने बताया कि सोमवार को जेल में कर्मचारियों के साथ तलाशी अभियान के दौरान पुरानी बैरक नंबर 12 की तलाशी ली तो विचाराधीन कैदी सर्बजीत सिंह उर्फ चीमा वाली मल्लांवाला जिला फिरोजपुर से एक मोबाइल फोन, बैटरी व सिम कार्ड बरामद हुआ। इसके अलावा हवालाती शंटी वासी भंडारियां वाली गली भारत नगर सिटी फिरोजपुर से एक मोबाइल फोन मिला। पुलिस ने आरोपितों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी