प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर काटा केक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन भाजपा की तरफ से सेवा व समर्पण दिवस के रूप में मनाया गया। इस बार यह प्रोग्राम 20 दिन क चलेगा। इस कार्य के लिए जिला प्रभारी अमनदीप गिरधर व सह प्रभारी राजिदर को लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 10:17 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 10:17 PM (IST)
प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर काटा केक
प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर काटा केक

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन भाजपा की तरफ से सेवा व समर्पण दिवस के रूप में मनाया गया। इस बार यह प्रोग्राम 20 दिन क चलेगा। इस कार्य के लिए जिला प्रभारी अमनदीप गिरधर व सह प्रभारी राजिदर को लगाया गया।

प्रोग्राम की शुरुआत भाजपा नेता अमनदीप गिरधर ने अपने साथियों के साथ मिलकर केक काटकर की। उन्होंने बताया कि यह प्रोग्राम 17 सितंबर से सात अक्टूबर तक चलेगा और जनता व भाजपा वर्करों की तरफ से पोस्ट कार्ड के जरिए प्रधानमंत्री को बधाई संदेश भेजे जाएंगे और प्रधानमंत्री को अफगानिस्तान से पूरे मान-सम्मान के साथ श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के स्वरुप को हिदू-सिख मर्यादा अनुसार पहुंचाने पर उनका धन्यवाद किया जाएगा। इसके साथ ही एमएसपी में डेढ गुणा की बढ़ोतरी और गरीब परिवारों को फ्री राशन व वैक्सीनेशन के प्रबंधक करने के लिए भी प्रधानमंत्री को धन्यवाद करने को पोस्ट कार्ड भेजे जाऐंगे। उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में समारोह तहत वैक्सीनेशन कैंप लगाए जाने के साथ-साथ बच्चों को कापियां व स्टेशनरी का सामान वितरित किया जाएगा और प्रधानमंत्री के जीवन के साथ-साथ सरकार की प्राप्तियों की जानकारियां लोगों से सांझी की जाएंगी। इस मौके पर तरसेम बजाज, अजय तिवारी, हन्नु तिवारी, जीत सिंह आदि मौजूद थे। भाजपा नेताओं ने प्रधानमंत्री के जन्म दिवस पर रेलवे बस्ती स्कूल में जाकर बच्चों को स्टेशनरी का सामान वितरित किया।

कांग्रेस में शामिल हुए कई परिवार संस, अबोहर : कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ की कार्यशैली व कांग्रेस पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर वार्ड नं 48 के टकसाली अकाली कार्यकर्ता अवतार सिंह, जीरु सिंह, गुरबिदर सिंह, बिट्टू सिंह, काबल सिंह, जग्गा सिंह, आसाराम, रामनाथ, प्रमाषंकर, किदर सिंह, निक्का, बगीचा सिंह अपने परिवार सहित कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड ने उन्हें सिरोपा भेंट कर कांग्रेस पार्टी में शामिल किया। इस अवसर पर मोहनलाल ठठई, पार्षद पुनीत अरोड़ा, विनय कुमार, ओमप्रकाश ढिलोड, काली प्रधान, नीरज गोदारा, धर्मवीर मलकट, प्रेम कुमार, मानित शर्मा, विपन कुमार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी