एक्टिवा को टक्कर मारने पर बस रोक किया प्रदर्शन

प्राइवेट बस ने एक्टिवा सवार दो आशा वर्कर को टक्कर मार दी जिससे दोनों वर्कर घायल हो गई जबकि एक्टिवा भी टूट गई। इस दौरान गुस्साए लोगों ने बस को रोक लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:51 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:51 PM (IST)
एक्टिवा को टक्कर मारने पर बस रोक किया प्रदर्शन
एक्टिवा को टक्कर मारने पर बस रोक किया प्रदर्शन

संस, तलवंडी भाई (फिरोजपुर) : प्राइवेट बस ने एक्टिवा सवार दो आशा वर्कर को टक्कर मार दी, जिससे दोनों वर्कर घायल हो गई, जबकि एक्टिवा भी टूट गई। इस दौरान गुस्साए लोगों ने बस को रोक लिया। टक्कर के बाद वीरवार को मुद्दकी बाइपास पर काफी देर तक विवाद चलता रहा, जिस कारण बस में सवार लोगों को भी परेशान होना पड़ा।

पीड़ित परिवार के साथ मजदूर मुक्ति मोर्चा पंजाब की जिला प्रधान परमजीत कौर ने बस सर्विस के चालकों पर बसें ओवर स्पीड से चलाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बस चालक रास्ते में जाते हुए साइकिल, मोटरसाइकिल, स्कूटर सवार को नहीं देखते और अपनी स्पीड पर कंट्रोल नहीं करते। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि बसों की स्पीड की जांच की जाए। पुलिस चौकी इंचार्ज कर्म सिंह ने बताया कि यह हादसा अचानक घटा जिसमें किसी का जानी नुकसान नहीं हुआ। हादसे में आशा वर्कर अनवरी खातून और मनजीत कौर को कुछ चोटों लगी जो बिल्कुल ठीक हैं। दोनों के पारिवारिक सदस्यों की मौजूदगी में राजीनामा करवा दिया गया है और पीड़ित परिवार की संतुष्टि कराई गई है।

बस पर ईट मारने पर चालकों ने लगाया जाम संवाद सूत्र, मंडी लाधूका : मंडी लाधूका में शुक्रवार सुबह 11 बजे फिरोजपुर से फाजिल्का की तरफ आ रही एक रोडवेज की बस जब मंडी लाधूका के बस स्टैंड से चली तो बस स्टैंड के निकट मौजूद एक व्यक्ति ने बस में ईट मार दी, जिसके बाद चालक ने इस संबंधी सूचना अपने साथियों को दी और रोडवेज कर्मियों ने वहां जाम लगा दिया, लेकिन मंडी लाधूका चौकी की पुलिस तुरंत वहां पहुंची और जाम खुलवाते हुए ट्रैफिक व्यवस्था को बहाल किया, जबकि ईंट मारने वाला व्यक्ति मौके से फरार हो गया।

रोडवेज यूनियन के सदस्य उडीक चंद ने बताया कि उनका एक साथी फिरोजपुर से फाजिल्का आ रहा था, जोकि मंडी लाधूका के बस स्टैंड रुका। उसने सवारियों को चढ़ाया भी और उतारा भी। लेकिन बस स्टैंड से कुछ दूरी पर एक व्यक्ति खड़ा था, जिसने ड्राइवर को रुकने का ईशारा किया, लेकिन बस को रोकते रोकते समय लग गया। इतने में उक्त व्यक्ति ने बस पर ईंट दे मारी, जिसके चलते बस का आगे वाला शीशा टूट गया। चौकी इंचार्ज लखविदर सिंह ने बताया कि रोडवेज के बस चालक और कंडक्टर के बयान दर्ज किए जाएंगे, जिसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी