रास्ता न देने पर ट्रैक्टर चालक पर चलाई गोलियां

ट्रैक्टर ट्राली में तूड़ी ले जाते हुए रास्ता न मिलने पर गांव खिलची जदीद में कुछ लोगों ने ट्रैक्टर ट्राली चालक पर फायर कर दिए। पीड़ित की शिकायत पर थाना सदर फिरोजुपर में 10 आरोपितों पर मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:26 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:26 PM (IST)
रास्ता न देने पर ट्रैक्टर चालक पर चलाई गोलियां
रास्ता न देने पर ट्रैक्टर चालक पर चलाई गोलियां

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : ट्रैक्टर ट्राली में तूड़ी ले जाते हुए रास्ता न मिलने पर गांव खिलची जदीद में कुछ लोगों ने ट्रैक्टर ट्राली चालक पर फायर कर दिए। पीड़ित की शिकायत पर थाना सदर फिरोजुपर में 10 आरोपितों पर मामला दर्ज किया है। सहायक इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह ने बताया कि महिदर सिंह उर्फ काला निवासी खिलची जदीद ने शिकायत दी वो अपने साथी रमेश के साथ ट्रैक्टर ट्राली पर तूड़ी लाद अपने घर ले जा रहा था तो आरोपित नरिदरपाल सिंह और मनताज सिंह निवासी गांव सुबा काहन सिंह रास्ता तंग होने कारण उनके साथ बहस करने लगे, जिस पर उन्होंने ट्राली एक तरफ कर रास्ता देने की बात भी कही। इतने में आरोपित गुस्से में आ गए और उन्होंने फोन कर अपने साथी दलजीत सिंह व सुभाष निवासी खलचीयां कदीम और 6 अज्ञात लोगों को वहां पर बुला लिया। इस दौरान आरोपि नरिदरपाल सिंह ने बच्चों पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की तो उन्होंने भाग कर अपनी जान बचाई।

इसके बाद जब उन्होंने आरोपित को रोकने की कोशिश की तो आरोपित मनताज सिंह और बख्शीश सिंह ने अपनी .315 बोर राइफल व आरोपित बलजीत सिंह ने अपने पिस्तौल से एक और अज्ञात व्यक्ति ने .12 बोर की राइफल से उन पर फायरिग की। मामले की जांच कर रहे गुरमीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पैसे वापस मांगने पर किए हवाई फायर, सात लोगों पर केस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : खाद और दवा सप्लाई करने वाले दुकानदार ने खेती के लिए उधार खाद के पैसे मांगे तो आरोपित ने हवाई फायर कर उसको जान से मारने की धमकी दी। दुकानदार ने आरोपित से 64 हजार रुपए लेने थे। थाना आरिफके की पुलिस ने सात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सहायक इंस्पेक्टर नरिदर सिंह ने बताया कि दलजीत सिंह निवासी गांव बस्ती तेगा सिंह ने शिकायत दी कि वह खाद एवं दवाइयों की दुकान करता है और आरोपित राणा ने खेतीबाड़ी के लिए खाद व दवाइयां उसकी दुकान से उधार ली थी और उसका बिल 64 हजार रुपए बना था। शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपित पैसे देने से टाल-मटोल करता था और शुक्रवार को आरोपित उसकी दुकान पर हिसाब करने के लिए आए और उसे कहने लगे कि तू इतने से पैसों के लिए हमें जलील करता है और गुस्से में आकर आरोपित राना ने प्यारा सिंह, बलविदर सिंह निवासी मस्तेके और चार अज्ञात लोगों के साथ मिलकर .12 बोर से फायर किए और उसे मारने की धमकियां दी। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी