भैंस व बाइक चोरी कर बुजुर्ग की तेजधार हथियार से की हत्या, तूड़ी में छिपाया शव

गांव मोहनके में सोमवार की रात भैंसें चोरी करने आए लोगों ने एक 52 साल के बुजुर्ग की हत्या कर शव को तूड़ी में छिपा दिया और भैंस व मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। वहीं मृतक के परिजनों ने मंगलवार को मृतक का शव सड़क पर रख प्रदर्शन किया गया। परिजनों का कहना है कि जब तक कातिलों को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक मृतक का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 10:51 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 10:51 PM (IST)
भैंस व बाइक चोरी कर बुजुर्ग की तेजधार हथियार से की हत्या, तूड़ी में छिपाया शव
भैंस व बाइक चोरी कर बुजुर्ग की तेजधार हथियार से की हत्या, तूड़ी में छिपाया शव

संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : गांव मोहनके में सोमवार की रात भैंसें चोरी करने आए लोगों ने एक 52 साल के बुजुर्ग की हत्या कर शव को तूड़ी में छिपा दिया और भैंस व मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। वहीं मृतक के परिजनों ने मंगलवार को मृतक का शव सड़क पर रख प्रदर्शन किया गया। परिजनों का कहना है कि जब तक कातिलों को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक मृतक का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।

मृतक मलूक सिंह निवासी गांव मोहनके के रिश्तेदार पूर्ण सिंह ने बताया कि मलूक सिंह पिछले छह माह से गुरुहरसहाय में रह रहा था और उसने एक अहाता ठेके पर लेकर वहां पर डेयरी फार्म शुरू किया था। मलूक सिंह रोजाना की तरह डेयरी पर सोया था। सोमवार रात अहाते में घुसे चोरों ने तेजधार हथियार से मनोज सिंह का कत्ल कर दिया और एक भैंस व मोटरसाइकिल चुरा कर ले गए, जब मंगलवार सुबह मलूक सिंह का बेटा दूध दोहने के लिए गया तो देखा कि तूड़ी में से खून निकल रहा था, जब उसने तूड़ी में देखा तो मलूक सिंह का खून से लथपथ शव पड़ा था। डीएसपी रविदर सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज किया है। कातिलों की गिरफ्तारी न होने तक पोस्टमार्टम न करवाने की चेतावनी

पीड़ित परिवार की ओर से मंगलवार को शव सड़क पर रखकर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर कातिलों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। प्रदर्शन के दौरान शिरोमणि अकाली दल के जिला जत्थेदार व हलका इंचार्ज वरदेव सिंह नौनी मान, संगठनों के नेताओं व पीड़ित परिवार ने कातिलों की गिरफ्तारी तक शव का पोस्टमार्टम ना करवाने की भी चेतावनी भी दी है। एसपीडी बलबीर सिंह गुरुहरसहाय में पीड़ित परिवार के पास पहुंचे जिन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही कत्ल करने वालों को पकड़ लिया जाएगा। डाग स्क्वायड व फिगर प्रिट्स एक्सप‌र्ट्स की मदद ले रही पुलिस

हत्या करने वालों का सुराग लगाने के लिए पुलिस की ओर से डाग स्क्वायड व फिगरप्रिट एक्सप‌र्ट्स भी बुलवाए गए है। पुलिस ने पशु अहाते के आसपास कई गलियों में जांच की है, लेकिन पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा।

chat bot
आपका साथी