सीमा प्रहरियों ने दिया कोरोना से बचाव का संदेश

बीएसएफ सैक्टर फिरोजपुर की ओर सेमिशन फिट इंडिया के अंतर्गत 14 किलोमीटर की दौड़ का आयोजन किया गया जिसमें बीएसएफ की प्रत्येक यूनिट के 14 कर्मचारियों ने हिस्सा लिया और दौड़ को 14 बटालियन के बाहर जाने वाले जवानों को विदाई देने को भी समर्पित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 09:58 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 09:58 PM (IST)
सीमा प्रहरियों ने दिया कोरोना से बचाव का संदेश
सीमा प्रहरियों ने दिया कोरोना से बचाव का संदेश

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : बीएसएफ सैक्टर फिरोजपुर की ओर सेमिशन फिट इंडिया के अंतर्गत 14 किलोमीटर की दौड़ का आयोजन किया गया, जिसमें बीएसएफ की प्रत्येक यूनिट के 14 कर्मचारियों ने हिस्सा लिया और दौड़ को 14 बटालियन के बाहर जाने वाले जवानों को विदाई देने को भी समर्पित किया गया।

उक्त दौड़ एचएचक्यू बीएसएफ फिरोजपुर कैंपस से शुरू हुई, जोकि जेसीपी हुसैनीवाला में समाप्त हुई। इस दौरान बीएसएफ के जवानों ने लोगों को सेहतमंद रहने और कोविड-19 से बचाव का संदेश दिया और मिशन फिट इंडिया को प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान हुसैनीवाला में आयोजित समारोह में ब्रिगेडियर सुरेंद्र मेहता बीएसएम (सेवानिवृत) डीआइजी बीएसएफ फिरोजपुर ने ध्वजारोहन किया और सभी जवानों को संबोधित किया।

अमृतवेला सोसायटी ने करवाया सत्संग

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : आषाढ़ मास की संक्रांति पर अमृत वेला प्रभात सोसायटी के धर्म प्रेमियों ने हरिओम धवन (धवन इंडस्ट्रीज) के निवास दशमेश नगर में सुबह 6 से 8 बजे तक सत्संग किया। राजेश वसुदेवा, अरुण नन्दा, अश्वनी शर्मा सीटू व साजन वर्मा ने बहुत सुन्दर भजन गाए। सचिन नारंग ने सत्य कथा सुना राम नाम की महिमा बताई। उन्होंने कहा कि समाज में धर्म का प्रचार करते सोसाइटी के सभी सदस्य घर घर कपिधज धर्म ध्वजा लगा रहे हैं। इस मौके हरी ओम धवन, नोनीत धवन, हरजिदर सिंह, रीटा धवन, प्रिया धवन, डिक्सन धवन, लोकेश तलवाड़, साजन वर्मा, हेमंत सियाल, दीपांशु शर्मा, मनमोहन सियाल, संजीव चावला, लाड़ी चावला, जीवन, अनिल कालिया, मलिका चावला, अरुणा तलवाड़, रिम्मी चावला, परवीन कालिया ,अर्चना चावला व अध्यक्ष सचिन नारंग उपाध्यक्ष संजीव सचदेवा इत्यादि भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी