बहन से मिलकर लौट रहे भाई की हादसे में मौत

गांव सैदे के मोहन के पास शनिवार देर कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 10:15 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 10:15 PM (IST)
बहन से मिलकर लौट रहे भाई की हादसे में मौत
बहन से मिलकर लौट रहे भाई की हादसे में मौत

संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : गांव सैदे के मोहन के पास शनिवार देर कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक के जीजा छिदर सिंह निवासी जलालाबाद ने बताया कि उसका साला जसपाल सिंह (26) गांव सौदे के मोहन में अपनी दूसरी बहन से मिलने के बाद शनिवार देर रात अपने घर गांव माहमूजोया मोटरसाइकिल पर जा रहा था, जब वह गांव सैदे के मोहन से बाहर निकला तो तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में जसपाल गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे सिविल अस्पताल गुरुहरसहाय में दाखिल करवाया गया, जहां से हालत गंभीर होने पर उसे चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया, जिसकी रास्ते में मौत हो गई।

शव को पोस्टमार्टम के लिए रविवार मेडिकल कॉलेज फरीदकोट भेज दिया गया है । थाना गुरुहरसहाय पुलिस ने अज्ञात कार चालक पर मामला दर्ज कर लिया है जबिक कार चालक मौके से कार समेत फरार हो गया था । हादसे के आरोपित वाहन चालक पर केस

संस, अबोहर :नगर थाना पुलिस ने महिला के बयान पर उसके पति की मौत के लिए जिम्मेवार अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में सपना रानी पत्नी अश्वनी कुमार ने बताया कि चार मार्च को उसका पति रात करीब 10:30 बजे काम से वापस घर आ रहा था तो हनुमानगढ़ रोड पर किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मीर दी, जिससे उसका पति घायल हो गया था व दो दिन बाद उसकी श्रीगंगानगर के अंबा अस्पताल में मौत हो गई थी। पुलिस ने सपना रानी के बयानो पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी