थैलीसीमिया पीड़ित बच्चों के लिए लगाया रक्तदान कैंप

थैलेसीमिया से पीड़ित बच्चों के लिए पंजाब टैक्सी आपरेटर यूनियन की ओर से वीरवार को फिरोजपुर छावनी दशमेश टैक्सी स्टैंड नजदीक रक्तदान शिविर आयोजित किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:12 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:12 PM (IST)
थैलीसीमिया पीड़ित बच्चों के लिए लगाया रक्तदान कैंप
थैलीसीमिया पीड़ित बच्चों के लिए लगाया रक्तदान कैंप

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : थैलेसीमिया से पीड़ित बच्चों के लिए पंजाब टैक्सी आपरेटर यूनियन की ओर से वीरवार को फिरोजपुर छावनी दशमेश टैक्सी स्टैंड नजदीक रक्तदान शिविर आयोजित किया।

यूनियन के पंजाब प्रधान केवल कृष्ण बत्तरा व बलविंद्र मदान पंजाब चेयरमैन ने बताया कि बीमारी से जूझ रहे बच्चों की हालत को देखते हुए हमारी संस्था ने विशेष मुहिम चलाई है और कैंप का आयोजन किया है, जिसमें 100 से अधि लोगों ने रक्तदान किया है। इस अवसर पर मनजीत सिंह संधू, सुरेन्द्र पाल अरोड़ा, बलजीत सिंह, रमन कुमार, बलविंद्र सिंह, नरेश सिंह, हरप्रीत सिंह, बलवंत सिंह, अमन शर्मा व हैप्पी चन्ना मुदकी उपस्थित थे।

शिविर 30 यूनिट रक्तदान संवाद सूत्र, फिरोजपुर : अभिवक्ता परिषद की ओर से वीरवार को दूसरे रक्तदान कैंप का आयोजन किया गया। शहर के श्री सनातन धरम महावीर मंदिर में लगाए गए कैंप में सिविल अस्पताल की बीटीओ दिशवन बाजवा व उनके स्टाफ ने रक्त एकत्रित किया। इस मौके पर परिषद के पृथ्वी पुगगल व करण पुगगल ने बताया कि इस कैंप में 30 यूनिट रक्त एकत्र किया गया। वहीं 67 बार रक्तदान कर चुके रक्तदानी राजीव ने भी रक्तदान किया। इस मौके पर साहिल गुप्ता, प्रेमनाथ, इकबाल बावा, पुरुषोत्तम लाल, संदीप सिकरी, राम अग्रवाल, नरेश मल्होत्रा के अलावा हरीश चावला भी मौजूद रहे।

स्कूल को भेंट किया 51 हजार का चेक संवाद सूत्र, जीरा(फिरोजपुर) : जीरा के जीवन मल्ल सरकारी माडल सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल के अध्यापक हरप्रीत सिंह डीपीई ने अपने पिता स्व. मास्टर बलदेव सिंह बेस की याद में स्कूल के प्रिसिपल चमकौर सिंह सराय को स्कूल के विकास के लिए 51 हजार का चेक भेंट किया । प्रिसिपल चमकौर सिंह सराय ने बताया कि इस समय स्कूल के विकास के काम बड़े स्तर पर करवाए जा रहे हैं। विधायक कुलबीर सिंह जीरा की तरफ से स्कूल को 25 लाख की अनुदान दिलाई गई जिसके साथ स्कूल में नई पुस्तकालय, विज्ञान लैब और आर्ट एंड क्राफ्ट रूम तैयार करवाए गए।

प्रिसिपल की तरफ से हरप्रीत सिंह बेस का विशेष तौर पर धन्यवाद किया गया। इस मौके पर अध्यापक नवीन कुमार सचदेवा, अश्वनी कुमार, गुरविंदर सिंह बराड़ और बलजिंदर सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी