बाइक सवार लुटेरों ने फाइनांस कंपनी के मुलाजिम से लूटे 37 हजार

गाव शाम सिंह वाला के पास सोमवार की सुबह फाइनेंस कंपनी मुलाजिम से बाइक सवार लुटेरे 37 हजार की नकदी लूटकर फरार हो गए। थाना लक्खोके बहराम पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है ।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 11:05 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 11:05 PM (IST)
बाइक सवार लुटेरों ने फाइनांस कंपनी के मुलाजिम से लूटे 37 हजार
बाइक सवार लुटेरों ने फाइनांस कंपनी के मुलाजिम से लूटे 37 हजार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : गाव शाम सिंह वाला के पास सोमवार की सुबह फाइनेंस कंपनी मुलाजिम से बाइक सवार लुटेरे 37 हजार की नकदी लूटकर फरार हो गए। थाना लक्खोके बहराम पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है ।

थाना लक्खो के बहराम के जाच अधिकारी सिंगारा सिंह ने बताया कि मनजीत सिंह पुत्र गोरा सिंह निवासी ठुठिया वाली (जिला मानसा)ने शिकायत दर्ज की वह फरीदकोट की अन्नपूर्णा फाइसेंस कंपनी प्राइवेट लिमिटेड में काम करता है । सोमवार को वह अपने साथी गुरप्रीत सिंह के साथ कलेक्शन करके मोटरसाइकिल पर गाव थेह गुज्जर से झोक टहल सिंह वाला आ रहे थे, जब वे रास्ते में पड़ते गाव शाम सिंह वाला के पास पहुंचे तो मोटरसाइकिल सवारों ने उन्हें टक्कर मारकर गिरा दिया और उनका बैग, जिसमें 35 हजार 703 रुपये की नकदी के अलावा पर्स और जरूरी दस्तावेज थे, छीनकर ले गए। इसके अलावा आरोपित उसके साथी गुरप्रीत का मोबाइल फोन भी ले गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बाइक सवारों ने पेंटर से लूटा मोबाइल व मोटरसाइकिल संवाद सहयोगी, जीरा (फिरोजपुर)

जीरा हलके में आठ सदस्यीय गिरोह की सक्रिय है। गिरोह के सदस्य गांव गादड़ी वाला और लेहरा रोही के पास 10 जून को पेंटर से मोबाइल व मोटरसाइकिल छीनकर फरार हो गए। पुलिस को दी शिकायत में पेंटर दविंद्र सिंह पुत्र बलवीर सिंह वासी गांव लहरा रोही ने बताया कि वह अपने मोटरसाइकिल पर दोस्त हरदीप सिंह वासी लहरा रोही के साथ जीरा से अपने गांव आ रहा था तो गांव गादड़ी वाला के नजदीक चार मोटरसाइकिलों पर सवार आठ लोगों ने उन्हें घेर लिया और उसे धक्का मारकर नीचे गिरा दिया। लुटेरे ने उसका मोबाइल फोन और मोटरसाइकिल नंबर पीबी-47ई-5553 छीन वहां से फरार हो गए।

जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने आठ अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर वारदात स्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं, लेकिन लुटेरों का का कोई सुराग नहीं मिला।

chat bot
आपका साथी