बाइक सवारों ने सैर कर रहे व्यक्ति का झपटा मोबाइल

देव समाज कालेज के बाहर बुधवार को दो बाइक सवार एक व्यक्ति का मोबाइल झपटकर फरार हो गए। थाना सिटी फिरोजपुर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 10:19 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 10:19 PM (IST)
बाइक सवारों ने सैर कर रहे व्यक्ति का झपटा मोबाइल
बाइक सवारों ने सैर कर रहे व्यक्ति का झपटा मोबाइल

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : देव समाज कालेज के बाहर बुधवार को दो बाइक सवार एक व्यक्ति का मोबाइल झपटकर फरार हो गए। थाना सिटी फिरोजपुर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता प्रतीक पराशर निवासी देव समाज कालेज फिरोजपुर शहर ने बताया कि बुधवार को जब वह कालेज के बाहर सैर कर रहा था तो उसने हाथ में अपना मोबाइल आई-फोन 12 प्रो पकड़ा हुआ था तो अचानक दो बाइक सवार झपटमार पीछे से आए और उसे धक्का मारकर उसका मोबाइल फोन झपटकर फरार हो गए। बेटे को अस्पताल लेकर गई महिला के घर में चोरी संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : बेटे को इलाज के लिए सिविल अस्पताल लेकर गई महिला के घर पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। थाना सिटी फिरोजुपर की पुलिस ने महिला के बयान पर घर से नकदी एवं जेवरात चोरी करने के आरोप में एक व्यक्ति पर मामला दर्ज किया है।

सहायक इंस्पेक्टर गुरमेल सिंह ने बताया कि अनिता निवासी माता वार्ड दाखली बस्ती निजामदीन वाली अपने बीमार बेटे अशोक कुमार को सिविल अस्पताल फिरोजपुर में इलाज के लिए लेकर गई थी। इस दौरान आरोपित संदीप उर्फ सीपू निवासी माता वार्ड दाखली बस्ती निजामदीन घर में दाखिल होकर अलमारी से 55 हजार की राशि और डेढ़ तोले सोने के जेवरात चोरी करके फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

भांग के साथ एक काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस ने गश्त के दौरान शमशान घाट रखड़ी रोड के नजदीक से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उससे 500 ग्राम सुखी भांग बरामद की है। थाना सिटी के सहायक इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी को गश्त के दौरान शमशानघाट के रखड़ी रोड पर सन्नी निवासी पुरानी सब्जी मंडी बगदादी गेट हाथ में लिफाफा पकड़ आ रहा था, जोकि पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा, जब पुलिस ने उसे काबू कर तलाशी ली तो 500 ग्राम सूखी भांग मिली।

chat bot
आपका साथी