बाइक सवारों ने दंपती पर चलाई गोलियां, भागकर बचाई जान

सरहदी गांव हबीब वाला में मंगलवार की रात 10 बजे के करीब घर का कूड़ा फेंकने निकलने दंपती पर मामूली बहस को लेकर बाइक सवारों ने गोलियां चला दी जिसमें दंपती बाल-बाल बच गया पुलिस ने दंपती के बयान पर तीन बाइक सवारों के खिलाफ पर्चा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 10:29 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 10:29 PM (IST)
बाइक सवारों ने दंपती पर चलाई गोलियां, भागकर बचाई जान
बाइक सवारों ने दंपती पर चलाई गोलियां, भागकर बचाई जान

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : सरहदी गांव हबीब वाला में मंगलवार की रात 10 बजे के करीब घर का कूड़ा फेंकने निकलने दंपती पर मामूली बहस को लेकर बाइक सवारों ने गोलियां चला दी, जिसमें दंपती बाल-बाल बच गया, पुलिस ने दंपती के बयान पर तीन बाइक सवारों के खिलाफ पर्चा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना सदर फिरोजपुर के प्रभारी कुलविदर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में पूर्ण सिंह निवासी हबीब वाला ने कहा कि वे धान की रोपाई करने के बाद देरी से घर आ रहे हैं। मंगलवार की देश शाम भी वे धान कि रोपाई करके आए थे और खाना खाने के बाद जब वे घर कूड़ा बाहर फेंकने के लिए गया तो मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग जिन्होंने शराब पी रखी थी। उनमें से एक ने उसमें मोटरसाइकिल मार दिया, जब उसने मोटरसाइकिल ध्यान से चलाने के लिए कहा तो आरोपित ने पिस्तौल निकाल कर दो फायर कर दिए। इसके बाद उसकी पत्नी वीरपाल कौर बीच बचाव के लिए आई तो उस पर भी दो फायर कर दिए। हम दोनों ने किसी न किसी तरह अपनी जान भागकर बचाई और इतने में गांव वाले इकट्ठ होने लगे तो बाइक सवार वहां से फरार हो गए।

थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपितों की पहचान जसविदर सिंह उर्फ जस्सा निवासी गांव माछीवाड़ा और सुक्खा और पम्मा जोकि सगे भाई हैं, निवासी मब्बोके चौकी के खिलाफ धारा 307 और असलहा एक्ट के अंतर्गत पर्चा दर्ज कर लिया है।

विदेश भेजने का झांसा दे ठगे 22 लाख संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस ने विदेश भेजने के नाम पर 22 लाख की ठगी के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

डीएसपी बरिद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता मुंशा सिंह पुत्र संदा सिंह वासी गांव फत्ते वाला हिठाड़ ने बताया कि आरोपी दलजीत सिंह, बेवी पत्नी दलजीत सिंह व गुरकीरत सिंह पुत्र दलजीत सिंह वासी बेदी मुहल्ला पुरानी सरहंद रोड जिला फतेहगढ़ साहिब ने उसके पोते वरिंद्र सिंह पुत्र राज सिंह को विदेश अस्ट्रेलिया भेजने का झांसा देकर उसके साथ 22 लाख रुपए की ठगी की है। मामले की जांच कर रहे बरिंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी