ओवरलोडिड ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार मामा-भांजे की मौत

गांव भूरे खुर्द को जाते लिक रोड पर बुधवार की देर शाम बारिश में लकड़ी से ओवरलोडिड तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार मामा भांजे की मौत हो गई। मरने वालों में थाना लक्खोके बहिराम के गांव भूरे खुर्द के 24 वर्षीय चरण सिंह और 38 वर्षीय जसबीर सिंह शामिल है। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। मृतक चरण सिंह के भाई धर्म सिंह की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर-ट्राली चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:58 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:58 PM (IST)
ओवरलोडिड ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार मामा-भांजे की मौत
ओवरलोडिड ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार मामा-भांजे की मौत

जागरण संवाददाता, ममदोट (फिरोजपुर) : गांव भूरे खुर्द को जाते लिक रोड पर बुधवार की देर शाम बारिश में लकड़ी से ओवरलोडिड तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार मामा भांजे की मौत हो गई। मरने वालों में थाना लक्खोके बहिराम के गांव भूरे खुर्द के 24 वर्षीय चरण सिंह और 38 वर्षीय जसबीर सिंह शामिल है। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। मृतक चरण सिंह के भाई धर्म सिंह की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर-ट्राली चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

धर्म सिंह ने बताया की उसका भाई चरण सिंह और मामा जसबीर सिंह फिरोजपुर में मेहनत मजदूरी करते थे, जोकि बुधवार शाम सवा छह बजे अपनी-अपनी बाइक पर घर लौट रहे थे कि फाजिल्का-फिरोजपुर रोड से गांव भूरे खुर्द का जाते लिक रोड पर गांव फूलरवन से तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने उनको टक्कर मार दी, जिससे दोनों घायल हो गए, जिन्हें आसपास के लोगों ने फरीदकोट मेडिकल कालेज पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। थाना ममदोट के सब इंस्पेक्टर अजमेर सिंह ने कहा कि आरोपित ट्रैक्टर ट्राली चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

गांव में एक साथ दो मौतों के बाद जहां गांव में शोक पसरा है वहीं गांव वालों ने इलाके के विधायक और कैबिनेट मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी को परिवारों की आर्थिक सहायता करने की अपील की है। दो गरीब परिवारों का छिन गया सहारा

मृतक जसबीर सिंह की पत्नी बलजिदर कौर ने कहा कि उनके दो बच्चे हैं और जसबीर सिंह घर में अकेला ही कमाई करने वाला था। पति के जाने का सदमा तो है ही, साथ ही उनके बिना बच्चों की परवरिश की चिता भी है। वहीं चरण सिंह की मां वीणा ने कहा कि डेढ़ साल पहले ही बेटे की शादी की थी उसके अब तीन महीने की बेटी है। चरण की मौत के साथ ही परिवार पूरी तरह से टूट चुका है। एक तरफ बेटा गया तो भाई ने भी साथ छोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी