तेज रफ्तार ट्राले की टक्कर से बाइक सवार की मौत

गांव सांदे हाशम के नजदीक शुक्रवार को तेज रफ्तार ट्राले की टक्कर में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपित चालक ट्राला घटना फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 04:18 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 10:29 PM (IST)
तेज रफ्तार ट्राले की टक्कर से बाइक सवार की मौत
तेज रफ्तार ट्राले की टक्कर से बाइक सवार की मौत

संवाद सहयोगी, कुलगढ़ी (फिरोजपुर) : गांव सांदे हाशम के नजदीक शुक्रवार को तेज रफ्तार ट्राले की टक्कर में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपित चालक ट्राला घटना फरार हो गया। पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर अज्ञात ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना कुलगढ़ी के सब इंस्पेक्टर मनजिदर सिंह ने बताया कि शरनजीत कौर उर्फ चरनजीत कौर ने ने बताया कि उसका पति सतनाम सिंह निवासी गांव यारेशाह वाला शुक्रवार को बाइक पर सवार होकर घर आ रहा था, तो रास्ते में गांव सांदे हाशम के नजदीक बड़ा ट्राला नंबर आरजे-07जीसी-8489तेज रफ्तार से आ रहा था । ट्राला चालक ने लापरवाही के साथ सतनाम सिंह की बाइक को टक्कर मार दी, जिससे सतनाम सिंह की मौके पर ही मौत हो गई व ट्राला चालक फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। कार की टक्कर से बाइक सवार घायल

थाना कुलगढ़ी के तहत ही अन्य सड़क हादसे में बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गया। एएसआई बलजिदर सिंह ने बताया गुरविदर सिंह उर्फ काला निवासी गांव झाड़ी वाला बाइक पर सवार होकर अपने मामा के घर जा रहा था तो गांव साईयां वाला के नजदीक महिला गुरनीश निवासी फिरोजपुर ने अपनी आई-20 कार से बाइक को टक्कर मार दी। घायल को इलाज के लिए फरीदकोट मेडिकल कालेज मे भर्ती कराया गया है। थाना कुलगढ़ी पुलिस ने कार चालक महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी